Shershaah को अवार्ड मिलने पर सिद्धार्थ ने जताया ख़ुशी प्रसन्न हो कर लिखे सोशल मीडिया पर नोट

By Manu Verma

Published on:

बीते दिन यानी वीरवार 24 अगस्त 2023 को नेशनल फिल्म अवार्ड (69 National Award) का आयोजन किया गया था। फिल्म में इंडस्ट्री में इस अवार्ड को सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड माना जाता है। हर साल इस अवार्ड शो का आयोजन देश की राजधानी दिल्ली में होता है। हालांकि बीते सालों में कोविड 19 महामारी के चलते ये अवार्ड शो नहीं हुआ था। इस बार हुए नेशनल फिल्म अवार्ड में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) स्टारर फिल्म ‘शेरशाह’ (Shershah) को जूरी पुरस्कार (Jury Award) से सम्मानित किया गया है।

shershah 1 1280x720 1

अब ये नेशनल पुरस्कार जीतने वाली धर्मा प्रोडक्शन की दूसरी फिल्म बन गई है। फिल्म को जूरी अवार्ड मिलने की खुशी में सिद्धार्थ ने सभी को धन्यवाद देने के लिए एक नोट लिखा और साथ ही कैप्टन विक्रम बत्रा (Vikram Batra) के भाई विशाल बत्रा (Vishal Batra) का भी आभार प्रकट किया। विशाल ने भी सिद्धार्थ को इस जीत के लिए बधाई दी।

सिद्धार्थ ने लिखा ये नोट (69 National Award)

शेरशाह को जूरी अवार्ड मिलने पर सिद्धार्थ ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए और लोगों का धन्यवाद देते हुए अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर नोट लिखा- ‘#शेरशाह मेरे लिए एक विशेष फिल्म है। मैं सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं क्योंकि यह राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली मेरी पहली फिल्म बन गई है।

sidharthmalhotranew120821 d

विक्रम बत्रा के भाई विशाल बत्रा ने भी दिया रिएक्शन

सिद्धार्थ मल्होत्रा के इस नोट के पोस्ट होते ही उनके साथियों और दोस्तों के बधाई संदेश भी आने लगे। वहीं कारगिल युद्ध के नायक विक्रम बत्रा का भाई विशाल बत्रा ने भी सिद्धार्थ और उनकी पूरी टीम को फिल्म को जूरी अवार्ड मिलने की सफलता पर बधाई दी। उन्होंने लिखा- ‘विनम्र और बहुत-बहुत बधाई टीम शेरशाह और पूरी टीम… सिड और कियारा आगे बढ़ने के लिए… बहुत मायने रखते हैं।’

Manu Verma