शख्स ने जुगाड़ के मामले में कर दी सारी हदे पार, लगवा ली स्कूटी पर टॉयलेट सीट, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ की कहानी…

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Desi jugaad: शख्स ने जुगाड़ के मामले में कर दी सारी हदे पार, लगवा ली स्कूटी पर टॉयलेट सीट, देखे अद्बुद्ध जुगाड़ की कहानी, सोशल मीडिया पर अक्सर कोई न कोई कैप्शन या वीडियो वायरल हो ही जाता है. इन दिनों एक कैप्शन खूब चल रहा है – “इंडिया इज नॉट अ बिगिनर”. जब भी कोई देसी जुगाड़ या अनोखा कारनामा सामने आता है, तो उसका वीडियो इसी कैप्शन के साथ धूम मचा देता है. ऐसा ही एक दिलचस्प जुगाड़ फिर से इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी यही सोचेंगे कि आखिर स्कूटर वाले को इस जुगाड़ की क्या जरूरत पड़ी!

यह भी पढ़े : – गरीबो के बजट में आया Moto का ये डैशिंग लुक स्मार्टफोन, जाने शानदार फीचर्स और तगड़ा कैमरा सेटअप…

स्कूटी पर टॉयलेट सीट?

“स्माइल कनेक्शन” नाम के एक इंस्टाग्राम हैंडल ने ये वीडियो शेयर किया है, जिसे देखते ही आप पहले तो एक बार फिर से स्कूटर को देखेंगे, ताकि अपनी आंखों पर यकीन कर सकें. लेकिन जो आप देख रहे हैं, वही सच है. ये स्कूटी पर वाकई में सीट के बदले टॉयलेट सीट लगी हुई है.

यह भी पढ़े : – मार्केट में अपनी एक अलग पहचान बनाने जल्द आ रही नई Toyota Corolla Cross, जाने क्या होगी खासियत और कीमत

रिमोट से स्टार्ट और फिर…

जैसे ही इस गाड़ी का ड्राइवर उसके पास आता है, वो उसे रिमोट से स्टार्ट कर देता है. गाड़ी की रफ्तार बढ़ते ही सीट में पानी फ्लश होते हुए दिखाया जाता है और इसके ठीक बाद उसी सीट पर बैठा हुआ युवक गाड़ी चलाता हुआ नजर आता है, जिस पर कैप्शन लिखा है, “ये स्कूटी नहीं, टॉयलेट है.”

जुगाड़ का है अपना ही मजा

ये पहली बार नहीं है कि ऐसा कोई जुगाड़ वायरल हुआ है. ऐसे ही अनोखे जुगाड़ पहले भी सोशल मीडिया पर खूब हिट बटोर चुके हैं. कुछ समय पहले अमेरिका में रहने वाली एक दादी का वीडियो वायरल हुआ था, जिसने अपने पुराने माइक्रोवेव को ही अपना मेलबॉक्स बना लिया था, जिस पर उन्होंने पोस्टमैन के लिए निर्देश भी लिख रखे थे. एक और वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें युवक ने अपनी साइकिल को इस तरह से डिजाइन किया था कि दूर से देखने में वो बाइक जैसी लगती थी.