Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodPathan Movie Ticket: कम पैसे में देख सकते है शाहरुख खान की...

Pathan Movie Ticket: कम पैसे में देख सकते है शाहरुख खान की ‘पठान’, दिल्ली में 2200 रु का मिल रह एक टिकट, कही कम पैसे ’55 रु’ तो नहीं

Pathan Movie Ticket: कम पैसे में देख सकते है शाहरुख खान की ‘पठान’, दिल्ली में 2200 रु का मिल रह एक टिकट, कही कम पैसे ’55 रु’ तो नहीं, शाहरुख़ खान की कमबैक फिल्म ‘पठान’ का उनके फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग 20 जनवरी से शुरू हो रही है। इस बीच फिल्म के टिकट प्राइस को लेकर खबर वायरल हो रही है। वैसे तो इस फिल्म के टिकट की कीमत 2100 रुपए तक जा रही है। लेकिन अगर दर्शक चाहें तो इसे 55 रुपए में भी देख सकते हैं। जी हां, एक टिकट ई-कॉमर्स वेबसाइट पर ‘पठान’ का टिकट 55 रुपए भी उपलब्ध है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, दिल्ली के सिलेक्ट सिटी वॉक मॉल स्थित पीवीआर सिनेमा में ‘पठान’ का सबसे महंगा टिकट 2200 रुपए का है।  बताया जा रहा है कि यह कीमत रिक्लाइनर्स की है और पहले दिन के सुबह 11 बजे के शो के टिकट यहां तेजी से बुक हो रहे हैं।

इसी तरह के नोएडा के लॉजिक्स मॉल के पीवीआर सिनेमा में ‘पठान’ के सुबह 10:55 बजे के शो के लिए सबसे महंगा टिकट 1090 रुपए का है। वहीं, 2D फ़ॉर्मेट के लिए टिकट प्राइस 700 रुपए तक गया है। 

यह भी पढ़े:- विराट कोहली को इजाबेल की खूबसूरती ने किया था ‘Clean Bold’, एक्स गर्लफ्रेंड की हॉट तस्वीरें हो रही वायरल, Anushka पड़ी फीकी

‘पठान’ का तेलुगु वर्शन 55 रूपये में देखा जा सकता है

एक रिपोर्ट के मुताबिक़, हैदराबाद में ‘पठान’ के तेलुगु वर्जन को 55 रुपए का टिकट खरीदकर देखा जा सकता है। यह कीमत हैदराबाद के RTC X रोड्स स्थित देवी 70 MM 4K लेजर एंड डॉल्बी अट्मोस सिनेमाघर में सुबह 11 बजे के सेकंड क्लास के टिकट की है।बात पठान की करें तो यह फिल्म 25 जनवरी को पैन इंडिया रिलीज हो रही है। इस एक्शन फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा।

लम्बे समय बाद शाहरुख़ खान की ‘पठान’ से वापसी

‘पठान’ से शाहरुख़ खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर बतौर लीड हीरो वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है, जबकि डिम्पल कपाडिया और आशुतोष राणा को भी सपोर्टिंग रोल में देखा जाएगा। 

यह भी पढ़े:- ‘भाभी जी घर पर है’ के तिवारी जी की बेटी की खूबसूरती के आगे ‘अंगूरी भाभी’ भी पड़ी फीकी, देखिये रुपसुंदरी की सुन्दर तस्वीरें

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘पठान’

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ‘पठान’ यशराज फिल्म्स के YRF स्पाई यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। इससे पहले इस यूनिवर्स की तीन फ़िल्में ‘एक था टाइगर’, ‘टाइगर जिंदा है’ और ‘वॉर’ रिलीज हो चुकी हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular