Shahrukh khan की पत्नी गौरी खान बोली शाहरुख की इस आदद्त से है वो परेशान जान कर आप भी रह जाओगे हके-बके

0
328
Shahrukh khan

Shahrukh khan की पत्नी गौरी खान बोली शाहरुख की इस आदद्त से है वो परेशान जान कर आप भी रह जाओगे हके-बके शाहरुख खान बॉलीवुड के सबसे फेमस एक्टर माने जाते हैं. दरअसल उनकी लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं विदेशों तक फैली हैं. फैन्स उनसे जुडी सभी छोटे-बड़ी चीजें जानने में रूचि लेते हैं. इसी बीच शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान जल्द ही करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण 7 में नजर आने वाली हैं. उनके साथ एक्टर संजय कपूर की पत्नी महीप कपूर और चंकी पांडे की पत्नी भावना कपूर भी नजर आएगी.

सुबह आगामी एपिसोड का एक प्रोमो विडियो भी शेयर किया

image 1427

शो के दौरान गौरी खान ने बेटी सुहाना खान और पति शाहरुख खान को लेकर बात की. होस्ट करण जौहर ने सोमवार(19 सितम्बर) सुबह आगामी एपिसोड का एक प्रोमो विडियो भी शेयर किया. जिसे देखने के बाद एक बार साफ़ हो गई हैं कि आगामी एपिसोड काफी मनोरंजक रहने वाला हैं. 

Shahrukh khan की पत्नी गौरी खान बोली शाहरुख की इस आदद्त से है वो परेशान जान कर आप भी रह जाओगे हके-बके

buai7ve gauri khan 625x300 19 September 22

करण जौहर ने गौरी खान से पूछा कि शाहरुख खान की एक ऐसी आदत जिससे

शो के दौरान करण जौहर ने गौरी खान से पूछा कि शाहरुख खान की एक ऐसी आदत जिससे आपको काफी गुस्सा आता हैं. इस सवाल के जवाब में गौरी खान ने बताया, “वह हमेशा घर आये मेहमानों को उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं. कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि वह पार्टियों से ज्यादा टाइम तो बाहर कार के पास बिताते हैं. फिर लोग उसकी तलाश करने लगते हैं. इससे मुझे ऐसा लगता है कि हम पार्टी घर के अंदर नहीं बल्कि सड़क पर कर रहे हैं.”

वह हमेशा घर आये मेहमानों को उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं

करण ने गौरी से पूछा  कि ‘वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी

शो के दौरान करण जौहर ने गौरी खान से बेटी सुहाना खान को लेकर भी सवाल किया. बता दे सुहाना ने अभी तक बॉलीवुड में डेब्यू नहीं किया हैं लेकिन वर्तमान में वह किसी सेलिब्रेटी से कम नहीं हैं. करण ने गौरी से पूछा  कि ‘वह अपनी बेटी सुहाना को क्या डेटिंग टिप्स देना चाहेंगी.?’ इसके जवाब में गौरी खान ने बेहद फनी अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा, कि ‘कभी भी 2 लड़कों को एक समय पर डेट मत करना.’

image 1428

कभी भी 2 लड़कों को एक समय पर डेट मत करना

गौरी खान का ये जवाब सुनकर होस्ट करण जौहर के साथ-साथ भावना पांडे और महीप कपूर भी ठहाके मारकर हंसने लगी. बता दे कॉफी विद करण सीजन 7 का अगला एपिसोड गुरुवार को रात 11 बजे डिज्नी+ हॉटस्टार पर रात 12 बजे स्ट्रीम होगा.