Shahrukh khan Amir khan dog आमिर खान ने कहा शाहरुख़ तो मेरा कुत्ता है और मेरे पैर चाटता है

0
264
Shahrukh khan Amir khan dog

Shahrukh khan Amir khan dog आमिर खान ने कहा शाहरुख़ तो मेरा कुत्ता है और मेरे पैर चाटता है शाहरुख़ खान आज बॉलीवुड में किंग खान के नाम से ज्यादा जाने जाते है. शाहरुख़ खान बॉलीवुड के वो सुपरस्टार है जिन्होंने अपना नाम अपने काम से बनाया है. इसलिए आज शाहरुख़ खान को भारत में नहीं बल्कि विश्वभर में जानते है. शाहरुख़ खान ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत से ही बॉलीवुड को गर्वित महसूस कराया है जिन्होंने बॉलीवुड को एक से एक शानदार फिल्मे दी है. फिल्मो में शाहरुख़ का नाम आते है आज भी  लोगो की धड़कने थम जाती है.

शाहरुख़ खान को नीचे दिखाने वाली बात बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कही है

लोग शाहरुख़  खान की फिल्मे देखने को इंतजार करते है. शाहरुख़ ने हमेशा से ही सुर्खिया बटोरी है और अभी भी शाहरुख़ को लेकर चर्चाओं की कमी नहीं है. हालही में शाहरुख़ खान को नीचे दिखाने वाली बात बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान ने कही है जिससे सभी बेबाक हो चुके है आइये आगे के आर्टिकल में इसकी पूरी जान करि विस्तार से देते  है कि आमिर ने शाहरुख़ को लेकर क्या बड़ी बात बोल दी है और इसकी वजह क्या है.

Screenshot 2022 09 18 at 9.23.18 PM

आमिर खान सुपरस्टार शाहरुख़ को नहीं मानते कुछ भी, कह दी यह बड़ी बात

आमिर खान उन बॉलीवुड अभिनेताओं में शुमार करते है जो शाहरुख़ के समय से ही इंडस्ट्री में आ रखे है और साथ में कई फिल्मो में काम भी किया है. आमिर खान का शुरुआती फिल्मी सफर उनके साथ था मगर आज उनकी चमक फीकी होती दिख रही है और यह जानते हुए भी कि शाहरुख़ के चाहने वाले उनसे ज्यादा है शाहरुख़ को लोग उनसे ज्यादा पसंद भी करते है, आमिर ने शाहरुख़ को लेकर एक चौकाने वाली बात कह दी है जो कभी किसी ने  नहीं सोची होगी .

आमिर ने शाहरुख़ को लेकर एक चौकाने वाली बात कह दी है

आमिर खान ने शाहरुख़ खान को अपना पालतू कुत्ता बता दिया है और यह बात खुद आमिर खान ने सबके सामने खुद कही है जिसे सुनकर सभी को बेहद झटका लगा है और इसके पीछे की वजह नहीं समझ पा रहे है आइये आगे आर्टिकल में बताते है आखिर किस आधार पर आमिर खान ने इतनी बड़ी बात बोल दी है.

86842409 gettyimages 474446946

शाहरुख़ को बताया अपना पालतू कुत्ता, कहा चाटता है मेरे पैर बड़ी वजह आई सामने

शाहरुख़ खान और आमिर खान काफी समय से अच्छे दोस्त है और दोनों एक दूसरे की फिल्मो को काफी प्रमोट भी करते नज़र आते है. आज तक दोनों की अच्छी बातो के किस्से ही दुनिया के सामने आ रखे है मगर अभी आमिर ने सोशल मिडिया पर यह कहा कि शाहरुख़ मेरा पालतू कुत्ता है और मेरे पैर चाटता है. यह बात सुनकर सभी की आँखे और कान खुले रह गए थे.

जे की बात तब हुई जब यह मालूम हुआ की उस कुत्ते का नाम भी शाहरुख़ है

दरअसल बात यह थी कि जब आमिर ने अपना नया घर लिया था तो घर के साथ उन्हें कुत्ता भी दिया गया था और यह बात आमिर को नहीं पता थी. मजे की बात तब हुई जब यह मालूम हुआ की उस कुत्ते का नाम भी शाहरुख़ है जिस वजह के चलते आमिर ने कहा कि शाहरुख़ मेरा पालतू कुत्ता है. यह बात सुनकर सभी ने हसी के ठहाके लगाए। दोनों की दोस्ती इतनी अच्छे है की दोनों की यादो में यह पल कैद हो  आमिर इसी बात शाहरुख़ से मजाक भी किया करते है. दोनों के जीवन में यह एक और मजेदार किस्सा जुड़ चूका है