Shahid Kapoor की पत्नी मीरा शादी के चंद महीनो में छोड़ कर, वह शादी से तंग आ चुकी है वो किसी और…

0
277
Shahid Kapoor की पत्नी मीरा शादी के चंद महीनो में छोड़ कर, वह शादी से तंग आ चुकी है वो किसी और...

Shahid Kapoor की पत्नी मीरा शादी के चंद महीनो में छोड़ कर, वह शादी से तंग आ चुकी है वो किसी और… शाहिद कपूर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता है जिन्हे आज भारत में नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग जानते है शायद ही कोई हो जो शाहिद कपूर को आज कोई ना जानता हो शाहिद कपूर ने बॉलीवुड के नाम बहुत सी शानदार फिल्मे की है और आज भी यह नाम बरकरार है .

आखिर क्यों शाहिद कपूर अपनी शादी और पत्नी से दुखी आ गए थे

hqdefault 1 3

शाहिद कपूर का फ़िल्मी करियर जितना रोमांचक है उतना ही उनका निजी जीवन भी है शाहिद कपूर आज अपनी पत्नी के साथ शादी शुदा जिंदगी में काफी खुश है मगर एक समय में शाहिद अपनी शादी को लेकर काफी परेशान हो चुके थे और इसकी वजह उनकी पत्नी मीरा राजपूत थी आइये आगे के आर्टिकल में बताते है आखिर क्यों शाहिद कपूर अपनी शादी और पत्नी से दुखी आ गए थे.

शाहिद अपनी शादी को लेकर काफी परेशान हो चुके

Screenshot 2022 09 18 at 4.49.40 PM

शाहिद ने कही पत्नी मीरा राजपूत के लिए यह बड़ी बात, कर दिया यह बड़ा खुलासा

शाहिद कपूर को आज सभी जानते है शाहिद कपूर को लेकर हमेशा सुर्खिया बनी रहती है इन दिनो शाहिद किसी ना किसी बात को लेकर चर्चाओं में बने हुए है कुछ दिनों पहले शाहिद कपूर ने अपनी पत्नी मीरा का जन्मदिन मनाया था जिसमे चुनिंदा लोगो को बुलाया गया था और अब दोनों की शादी से जुडी बात बहार आ चुकी है

शाहिद कपूर को क्यों उनकी पत्नी मीरा शादी के चंद महीने बाद ही छोड़कर

image 1372

शाहिद ने कहा की मेरी पत्नी शादी के कुछ दिनों बाद ही शादी से आजाद होना चाहती थी वह शादी से तंग आ चुकी थी और अलग होने का फैसला ले चुकी थी. शाहिद की यह बात सुनकर सभी झटके में है और यकीन कर पाना मुश्किल हो गया है. जिसके चलते मीडिया में वर्तमान समय में हर जगह शाहिद कपूर के ही चर्चे है. आगे आपको आर्टिकल में बताते है बताते है के शाहिद कपूर को क्यों उनकी पत्नी मीरा शादी के चंद महीने बाद ही छोड़कर जा रही थी.

मेरी पत्नी शादी के कुछ दिनों बाद ही शादी से आजाद होना चाहती थी वह शादी से तंग आ चुकी

Shahid Kapoor Mira

शाहिद की इस बड़ी गलती के चलते आ गया था दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर

शाहिद कपूर ने हालही में खुलासा कर दिया है की एक समय पर शादी के कुछ दिनो बाद दोनों का रिश्ता इस राह पर आ चूका था की कभी भी खत्म हो सकता था इसकी वजह शाहिद की गलती बताई जा रही है दरअसल शाहिद और मीरा की शादी के कुछ समय बाद शाहिद की फिल्म उड़ता पंजाब आई थी

मीरा ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया था

image 1374

जिसमे शाहिद ने गलत पदार्थो का सेवन किया और अप्रत्यक्ष रूप से उनका समर्थन किया जिस वजह से मीरा को लगा की शाहिद असल जीवन में भी गलत शौक रखते है और इसलिय मीरा ने शादी तोड़ने का फैसला कर लिया था मगर बाद में दोनों ने एक दूसरे को समझाया और आज दोनों चुनिंदा जोड़ियों में शुमार करते है.