बंद कमरे में अजीब हालत में दिखी Seema हैदर, पति सचिन हालत देख हुए अचंभित

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us

भर में 4 बच्चे के साथ पाकिस्तान से आई सीमा हैदर का मुद्दा थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। नोएडा के सचिन से ऑनलाइन गेमिंग के जरिए अपनी प्रेम कहानी की शुरुआत करने वाली सीमा हैदर जांच एजेंसियों के घेरे में हैं। इसके साथ ही उन्हें लेकर तमाम तरह के वीडियो और इंटरव्यू रोज वायरल होते रहते हैं।

seema and sachin sixteen nine


सीमा और सचिन जहां हर इंटरव्यू में एक साथ दिखाई देते हैं और दोनों की लव स्टोरी ने हर किसी को हैरान कर दिया है तो वहीं सचिन सीमा पर हाथ भी उठा चुके हैं। सीमा हैदर, उसके 4 बच्चे और सचिन, रबूपुरा के पास अंबेडकर नगर में 13 मई से लेकर 1 जुलाई तक किराए पर रहे थे। उस दौरान किराया 2500 रुपए था। वहां के मकान मालिक गिरजेश ने सीमा और सचिन को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

मकान मालिक ने बताया कि एक बार बच्चों ने बताया था कि सचिन ने सीमा की पिटाई की थी। उसका कारण सचिन ने बताया कि वो (सीमा) बीड़ी पीती है। एक बार सचिन खाना खाने आया तो वो बीड़ी पी रही थी। इसलिए सचिन ने सीमा से मारपीट की थी और कहता था कि मैं मर जाऊंगा। लेकिन सीमा पाकिस्तान की रहने वाली है ये सचिन ने कभी नहीं बताया था। मकान मालिक का कहना है कि उन्हें ये पता था कि सचिन गांव का लड़का है। वो पहले अकेले कमरा किराए पर लेने के लिए बात करने आया था। हमने कहा था कि अकेले आदमी को कमरा नहीं देते तो उसने बताया कि उसकी पत्नी है और चार बच्चे हैं। हमने सचिन का आधार कार्ड लिया था, सीमा का नहीं लिया था। सचिन गांव का लड़का था, इसलिए किराएदार का वेरिफिकेशन नहीं कराया था।

102760999

मकान मालिक गिरजेश ने कहा कि सचिन और सीमा का परिवार, हमारे बच्चों के साथ घुल मिल गए थे। भाषा और पहनावे से कभी नहीं लगा कि वो पाकिस्तान से हैं। सीमा हिंदी बोलती थी। सचिन ने बताया था वो शिकारपुर के पास अहमदगढ़ की रहने वाली है। सीमा पर उन्हे शक तक नहीं हुआ।

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)