Friday, March 31, 2023

पोपटलाल की पत्नी की खूबसूरती देख भूल जाओगे बॉलीवुड की सारी हीरोइनो को, Hotness देख बबिता जी भी शरमाई

पोपटलाल की पत्नी की खूबसूरती देख भूल जाओगे बॉलीवुड की सारी हीरोइनो को, Hotness देख बबिता जी भी शरमाई, तारक मेहता का उल्टा चश्मा एक ऐसा फैमिली शो है, जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं और इस शो को लोग फैमिली के साथ में बैठकर देखते हैं और खुद को हंसने से नहीं रोक पाते हैं। यह शो 14 सालों से लोगों की पहली पसंद बना हुआ है और  इसकी पूरी कहानी सोसाइटी के इर्द-गिर्द घूमती है।

इसमें पत्रकार पोपटलाल का रोल प्ले करने वाले श्याम पाठक को लोग बहुत पसंद करते हैं और इस पूरे सीरियल में अपनी शादी के लिए बहुत परेशान रहते हैं। पोपटलाल भले ही पूरे सीरियल में अपनी हमसफर को तलाशते नजर आते हैं। लेकिन रियल लाइफ में उनकी वाइफ हैं। वह बहुत ही खूबसूरत है ऑनस्क्रीन वह कुंवारे हैं।

रियल लाइफ में शादीशुदा है पोपटलाल

हालांकि रियल लाइफ में वो शादीशुदा हैं और उनकी वाइफ बहुत खूबसूरत है और अपनी खूबसूरती से बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को मात देती है। जो उन्हें देखता है उनका दीवाना बन जाता है। श्याम पाठक अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियों में हैं। क्योंकि उनके रोल को लोग काफी पसंद करते हैं। शो में भले ही हो एक सिंगल मैन हों, लेकिन रियल लाइफ में उनकी शादी हो चुकी है और उनकी वाइफ बहुत ही खूबसूरत हैं।

meet taarak mehta ka ooltah chashmah fame popatlal aka shyam pathaks real family 2 1

यह भी पढ़े:- स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं मनोज बाजपेयी की पत्नी, खूबसूरती के आगे पानी भरती है बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस, देखे वायरल तस्वीरें

खूबसूरती के मामले बबिता जी को देती है मात

बता दें कि शो में शादी के लिए बेचैन पोपटलाल यानी श्याम पाठक की शादी 2003 में हो चुकी है। और उनकी वाइफ का नाम रेशमी है जो देखने में बिल्कुल ही परी की तरह लगती हैं। उनकी वाइफ की तस्वीरों को जिसने भी देखा वह कहने लगा यह तो बबीता जी से भी खूबसूरत हैं।

maxresdefault 2023 03 03T201254.145

यह भी पढ़े:- तारक मेहता की ‘बबिता जी’ से जब अनजान शख्स ने पूछा एक रात का चार्ज, भड़की बबिता जी बोली- ‘तुम्हें तुम्हारी औकात दिखाना…’

लाइमलाइट से दूर रहती पोपटलाल की पत्नी

बता दें कि श्याम पाठक यानी कि पोपटलाल की वाइफ रेशमी बहुत ही खूबसूरत है लेकिन वह लाइमलाइट से काफी दूर रहती हैं। उनकी सिंपलसटी को देखते ही लोगों को उनसे प्यार हो जाता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular