सस्ते से भी सस्ता लग गया ऑफ़र, किफ़ायती क़ीमत के साथ आज ही उठा ले जायें बढ़िया लुक के साथ Hero Super Splendor, जानिए कैसें

By Manu Verma

Published on:

Second Hand Hero Super Splendor: जहां एक तरफ पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ मेट्रो में भीड़ और कैब का किराया भी आसमान छू रहा है, जिससे लोगों के जेब पर भारी असर देखा जा रहा है। ऐसे में लोग नई बाइक को खरीदने से पहले कई बार सोचते हैं। ऐसे में आप के लिए यहां पर बाइक खरीदने का ऐसा ऑफर लाए हैं, जिससे आप ज्यादा कीमत और बिना फाइनेंस के नई जैसी चमचमाती बाइक को घर ला सकते हैं। ये ऑफर 100 प्रतिशत सही है। जी हां यहां पर आप को हीरो सुपर स्प्लेंडर खरीदने का ऑफर बते रहे हैं।

दरअस इस समय देश में ऐसे कई पोर्टल हैं जो अपने यहां पर कम कीमत में यूज्ड गाड़ियों के लिस्टिंग का काम करती है। जिससे आप को यहां पर ऑफर मिल जाता है। यहां पर आप के लिए हीरो सुपर स्प्लेंडर को खरीदने का ऑफर बता रहे हैं, जिसे आप मात्र कीमत में फटाफट जानकारी देखकर घर ला सकते हैं।

Hero Super Splendor

सिर्फ 20 हजार में ऐसे मिल रही सेकंड हैंड Hero Super Splendor

ग्राहकोें के लिए सेकंड हैंड हीरो सुपर स्प्लेंडर को खरीदने का ये ऑफर OLX पर मौजूद है। यहां दिल्ली नंबर वाली सुपर स्प्लेंडर का 2012 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस बाइक के लिए सेलर ने 20 हजार रुपये कीमत रखी है, जिसे 60 हजार किलोमीटर तक चलाया गया है।

सेकंड हैंड Hero Super Splendor 30 हजार में लाए

सेकंड हैंड सुपर स्प्लेंडर को खरीदने का ये ऑफरDEOOM पर मौजूद है। यहां इस बाइक का 2014 मॉडल है जिसकी कीमत 28,999 रुपये मांगी गई है और इसे खरीदने पर ग्राहक को सेलर की तरफ से फाइनेंस प्लान भी मिल जाएगा। वही इस बाइक की लोकेशन ओर रजिस्ट्रेशन हरियाणा गुरुग्राम का है।

hero splendor

नई जैसी चमचमाती Hero Super Splendor 32,500 रुपए में पाए

सस्ते कीमत बाइक को खरीदने का ये धांसू ऑफर हीरो सुपर स्प्लेंडर के रुप में QUIKR वेबसाइट पर लिस्ट की गई है जहां इस बाइक का 2015 मॉडल लिस्ट किया गया है। बाइक मालिक ने इस बाइक की कीमत 32,500 रुपये मांग है। वही इस बाइक का रजिस्ट्रेशन दिल्ली का है।

ये भी पढ़ें-WhatsApp हो गयीं सावधान! स्कैमर्स की एकाउंट्स को किया बन, तक़रीबन लाखों अकाउंट हुए बन

ग्राहकों के लिए ऐसी गाड़ियों की डील लेने से पहले कुछ जरुरी बातों को ध्यान में रखना आवश्यक है, ऐसे लोग को यूज्ड गाड़ी की खरीददारी करने से पहले आप अच्छी तरह से जांच पड़ताल कर लें, जिससे कोई बाद में परेशानी ना हो।

Manu Verma