एकदम नयीं जैसी Scorpio ख़रीदने के साथ करें लाखों की बचत, देखे और जाने कैसे क्या करें

By Manu Verma

Published on:

भारतीय बाजार में इन दिनों आधुनिक लुक डिजाइन और नई तकनीक वाली बिग एसयूवी आ गयी है।जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वही एसयूवी के मामले में महिन्द्रा कंपनी सबसे आगे रहती है। कंपनी के पोर्टफोलियों भारत में 9 महिंद्रा एसयूवी कारें है, जिसमें से महिन्द्रा बोलेरो, महिंद्रा स्कॉर्पियो जैसी कई एसयूवी है। अगर आप भी कंपनी की बिग एसयूवी यानी की महिंद्रा स्कॉर्पियो खरीदने की तैयारी कर रहे हैं। और बजट कम पड़ रहा है, तो आप के लिए यहाँ पर ऐसा खास तरीका बताने जा रहे हैं। जिससे आप आधे से भी कम कीमत में महिंद्रा स्कॉर्पियो को ला सकते हैं।

scorpio 2009 2014

वही हाल ही में कंपनी ने महिंद्रा स्कॉर्पियो को नए अवतार में लॉन्च किया है, जिससे कीमत भी बढ़ा गई है, ऐसे में अगर महिंद्रा स्कॉर्पियो क्लासिक के बारे में जिसे शोरूम से खरीदने पर आपको 13 लाख रुपये से लेकर 16.81 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन हर कोई इतना बजट जमा नहीं कर पाता है, जिससे मार्केट में यूज्ड महिंद्रा स्कॉर्पियो की ओर सकते हैं।

आप के लिए महिंद्रा स्कॉर्पियो को खरीदने का ये सेकंड हैंड मॉडल खरीदने के ऑफर लाए हैं, जिससे आप एक बार देख कर खरीदने के बारे में सोच सकते हैं।

सेकंड हैंड 2016 Mahindra Scorpio कीमत 6 लाख रुपये

सेकंड हैंड महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) खरीदने की ये पहली डील OLX पर मौजूद है। यहां इस एसयूवी का वाला 2016 मॉडल लिस्ट किया गया है, ये कार फर्स्ट ओनरशिप पर हो, जिसका दिल्ली नंबर है। मालिक ने इस एसयूवी की कीमत 6 लाख रुपये रखी है। मगर इसे खरीदने पर फाइनेंस प्लान औऱ बीमा मिल रहा है।

file 1

यूज्ड 2017 Mahindra Scorpio कीमत 7.10 लाख रुपये

यूज्ड महिंद्रा स्कॉर्पियो (Mahindra Scorpio) खरीदने की ये अगली डील DROOM वेबसाइट पर मिल रही है। यहां Scorpio का 2017 मॉडल बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। सेलर ने इस एसयूवी के लिए 7.10 लाख रुपये कीमत तय की है। इस एसयूवी को खरीदने पर ग्राहकों फाइनेंस प्लान औऱ बीमा मिल रहा है।

ये भी पढ़ें- मार्केट से बजाज की पैंट ढीली करने आ रहा है Hero का न्यू एडिशन Glamour, लुक के साथ साथ फ़ीचर्स भी ज़बरदस्त

2018 यूज्ड Mahindra Scorpio कीमत 0 लाख रुपये

महिंद्रा स्कॉर्पियो का 2018 सेकंड हैंड मॉडल को CARTRADE वेबसाइट पर लिस्ट की गया है। यहां महिंद्रा स्कॉर्पियो का दिल्ली नंबर वाला 2018 मॉडल लिस्ट किया गया है। इस एसयूवी को खरीदने पर ग्राहकों फाइनेंस प्लान मिल रहा है।

Manu Verma