Monday, January 30, 2023
Homeकाम की बातसरिया-सीमेंट के दामों में आयी गिरावट, नये ताजे रेट जानने के लिए...

सरिया-सीमेंट के दामों में आयी गिरावट, नये ताजे रेट जानने के लिए क्लिक करे

सरिया-सीमेंट के दामों में आयी गिरावट, अगर आप अभी अपना घर बनाने की सोच रहे हैं या फिर आप अपना घर बनवा रहे हैं तो अभी बढ़ती महंगाई के बीच आप भी जूझ रहे होंगे क्योंकि हर एक सामान के दाम में दोगुनी रफ़्तार से बढ़ोतरी हो रही है लेकिन इसी बीच आप तमाम लोगों के लिए राहत भरी खबर आ गई है सीमेंट के साथ-साथ सरिया का भी रेट सातवे आसमान से निचे गिरते हुए दिख रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बता दें कि घर, मकान में उपयोग में आने वाली सामग्री सरिया और सीमेंट के दामों में उतार और चढ़ाव की स्थिति बनी रहती है, लेकिन कुछ समय से सरिया और सीमेंट के दामों में काफी सामान्य स्थिति देखने को मिली है। ऐसे में जो व्यक्ति इस समय घर मकान बनाने की सोच रख रहे हैं उनके लिए यह बेहतर और सुंदर मौका है घर, मकान बनाने का।

यह भी पढ़े:- DAP-Urea Update: किसानो के लिए बड़ी खुशखबरी, Urea और DAP की 2 बोरिया मिलेगी बिलकुल मुफ्त, जानिए खाद के नये ताजे भाव

देखिये सरिया और सीमेंट के नए ताजे रेट

सरिया के दामों की बात करें तो सरिया का रेट अभी 75000 प्रति टन के हिसाब से चल रहा है, हालांकि, अलग-अलग एमएम के लिए अलग रेट है। जबकि सीमेंट के दामों की बात करें तो सीमेंट अभी 400 रूपये प्रति बोरी के नीचे चल रहा है।  हालांकि, अलग-अलग सेगमेंट में रेट बदल सकता है।

RELATED ARTICLES

Most Popular