घर बनाने का ना छोड़े सुनहरा मौका, अब भी है समय, सरिया, सीमेंट, ईटा और गिट्टी के दाम है कम

0
530
Sariya aur Cement Rate

Sariya and Cement Rate:घर बनाने का ना छोड़े सुनहरा मौका, अब भी है समय, सरिया, सीमेंट, ईटा और गिट्टी के दाम है कम सरिया और सीमेंट के रेट हुए कुछ समय के लिए बहुत काम जाने क्या है रेट ,हम सभी का सपना होता है कि हमारा अपना घर हो और सपने देखने का हक़ हर व्यक्ति को होता है और स पना पूरा करना हमारी मेहनत का परिणाम होता है। अब अपना सपना पूरा करने का वक़्त आ गया है अब आपके अपने घर को लेकर जो सपने थे वो पुरे होने जा रहे है।

Sariya aur Cement Rate

image 1339

ईट के आज के भाव

image 1343

आज कि इस महंगाई में लोग घर बनाने का सपना जैसे छोड़ ही चुके हैं। क्योंकि आज कल बच्चों की पढाई और घर के खर्चे भी काफी बढ़ गए हैं पर आपके लिए बहुत ख़ुशी की बात है कि अब आप अपने सपनो का घर बना सकते हैं क्योंकि हाउस मटेरियल के दाम बहुत काम हो गए हैं जिससे आपको अपना घर बनाने में महंगाई का सामना काम करना पड़ेगा आइये जानते हैं कि किन हाउस मटेरियल पर दाम कम किये गए है।

Sariya aur Cement Rate

image 1341

सीमेंट और सरिया के नए रेट्स

लेटेस्ट न्यूज़ के हिसाब से सीमेंट और सरिया के दाम बहुत कम हो गए हैं। जिसमे टीएमटी सरिया के भाव 65000 प्रति टन के करीब आ गया है जबकि अप्रैल में यह भाव लगभग 75 हज़ार के करीब थे अगर हम सीमेंट के दाम बताये तो पहले 400 रूपए की 50 किलो की सीमेंट की बोरी आती थी लेकिन अब सीमेंट के भावों में गिरावट आ गयी है यह 50 किलो की बोरी 400 से कम भाव में मिल रही है।

image 1340

अन्य सामग्री के भाव

इस सीमेंट और सरिया क्र अलावा मकान बनाने में काम आने वाली अन्य सामग्री जैसे रेत, टाइल्स ,नल, कुण्डी और डस्ट आदि सभी केदामों में काफी गिरावट आ गयी है आप सभी अपने सपनो का मकान बहुत जल्द ही दामों के चलते बना सकते हैं ऐसा होने पर आपके सपने बहुत जल्द ही पूरे होते नज़र आयेंगे। ऐसे ही अन्य अच्छे जानकारियों के लिए हमारे पेज को फॉलो करें। जल्द ही अपने बच्चों के लिए अपना सपनों का घर बनायें

image 1342