Tuesday, February 7, 2023
HomeBollywoodसंजय मिश्रा के पत्नी की खूबसूरती के आगे कहीं नहीं टिकती माधुरी खूबसूरती...

संजय मिश्रा के पत्नी की खूबसूरती के आगे कहीं नहीं टिकती माधुरी खूबसूरती देख आप भी हो जाओंगे फिदा

संजय मिश्रा के पत्नी की खूबसूरती के आगे कहीं नहीं टिकती माधुरी खूबसूरती देख आप भी हो जाओंगे फिदा। संजय मिश्रा ने अपने अभिनय करियर में हर तरह के किरदार से लोगों का दिल जीत चुके हैं। कभी एक कॉमेडियन के रूप में तो कभी किसी लड़की के पिता के किरदार में. संजय हमारे फिल्म इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर की लिस्ट में शामिल हैं। संजय मिश्रा ने अपने एक्टिंग के दम पर बहुत ही ज्यादा लोकप्रियता बटोरी है और उन्होंने लोगों को अपने अभिनय से दीवाना बनाया है। उनका नाम सफल अभिनेताओं में गिना जाता है।

संजय मिश्रा के पत्नी की खूबसूरती के आगे कहीं नहीं टिकती माधुरी खूबसूरती देख आप भी हो जाओंगे फिदा

MV5BODhkNDhhZDktNzQyZC00YTgzLTgwMjItYWUzMjQzMjk2Zjc1XkEyXkFqcGdeQXVyODg0NTk3NjQ@. V1

संजय मिश्रा के पत्नी की खूबसूरती के आगे कहीं नहीं टिकती माधुरी

संजय मिश्रा का जन्म 06 अक्टूबर 1963 को बिहार के दरभंगा में हुआ था।संजय ने बनारस के केंद्रीय विद्यालय और BHU से शिक्षा ली जिसके बाद उन्होंने नई दिल्ली के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से ग्रेजुएशन की डिग्री ली। संजय मिश्रा अपने दमदार अभिनय की वजह से उन्होंने बहुत सी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने जितनी भी फिल्में  की वो सब बहुत सफल रही हैं। उन्होंने फिल्म में कॉमेडी से एक अलग ही पहचान बनाई है।

संजय मिश्रा के पत्नी की खूबसूरती के आगे कहीं नहीं टिकती माधुरी खूबसूरती देख आप भी हो जाओंगे फिदा

image 147

यह भी पढ़े :- ऋतिक रोशन की ऑनस्क्रीन बहन के आगे पानी कम हैं सारा और जाह्नवी बोल्ड तस्वीरों से बढ़ातीं हैं इंटरनेट का पारा

खूबसूरती देख आप भी हो जाओंगे फिदा

संजय अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। खासकर अपना वाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते हैं। संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी बहुत खूबसूरत हैं। संजय मिश्रा अपनी  पत्नी की खूबसूरती के लिए इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। संजय की दूसरी पत्नी बहुत ही खूबसूरत है और जो देखता उनकी तारीफ करता है। बता दें कि संजय मिश्रा की दूसरी पत्नी को बहुत ही पसंद करते हैं और संजय को खुशकिस्मत मानते हैं। क्योंकि उन्हें सुंदर वाइफ मिली है। संजय ने 28 सितंबर 2009 को किरण के साथ सात फेरे ले लिए। संजय और किरण की दो बेटियां हैं, जहां संजय बिहार से हैं तो वहीं किरण उत्तराखंड की रहने वाली हैं।

संजय मिश्रा के पत्नी की खूबसूरती के आगे कहीं नहीं टिकती माधुरी खूबसूरती देख आप भी हो जाओंगे फिदा

image 146

यह भी पढ़े :- 48 की उम्र में 11 साल साल छोटी हसीना संग नैन मटक्का कर रहा बॉलीवुड का हैंडसम हंक,हसीना की तस्वीरें देख हो जायेंगे लट्टू

संजय मिश्रा ने1995 में फिल्म ओह डार्लिंग ये है इंडिया से बॉलीवुड में कदम रखा

बॉलीवुड में विवाह की उचित आयु 40 वर्ष देखने में आती है ठीक उसी प्रकार संजय मिश्रा जब शादी के बंधन में बंधे तब उनकी उम्र 40 थी। संजय मिश्रा ने साल 1995 में फिल्म ओह डार्लिंग ये है इंडिया से बॉलीवुड में कदम रखा। लेकिन एक्टर को पॉपुलरिटी एक एड से मिली। दरअसल उन्होंने एप्पल सिंह का रोल प्ले किया था जो साल 1999 की वर्ल्ड कप सीरीज के बीच में आने वाले एड में चलाया गया। जिससे घर-घर में संजय को पहचान मिल गई।

RELATED ARTICLES

Most Popular