Monday, February 6, 2023
Homeवायरलसांड का ये वायरल वीडियो देख आप की साँस अटक जाएगी, छत...

सांड का ये वायरल वीडियो देख आप की साँस अटक जाएगी, छत पर तो चढ़ गया सांड पर उतना भूल गया फिर किया कुछ ऐसा काम

सांड का ये वायरल वीडियो देख आप की साँस अटक जाएगी, छत पर तो चढ़ गया सांड पर उतना भूल गया फिर किया कुछ ऐसा काम इंटरनेट पर सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां कब क्या वायरल हो जाए इसके बारे में कोई कुछ नहीं कह सकता है. कभी कोई अपने टैलेंट का ऐसा नमूना पेश करता है कि रातोंरात स्टार बन जाता है. तो कभी ऐसा कुछ देखने को मिल जाता है जिस पर आंखों को भी यकीन नहीं होता है. अभी इसी से जुड़ा एक वीडियो देखने को मिल रहा है. इसमें देख सकते हैं कि एक सांड किसी तरह से छत पर चढ़ गया है और उससे उतरा नहीं जा रहा है. लेकिन अगले ही सेकेंड उसने जो किया देखने लायक है.

छत पर चढ़ गया सांड bull climbedd on the roof

यह भी पढ़े : अंत में 840 अंक वाला 100 रूपये का नोट आप को बना सकता है करोड़ पति, मिलेंगे मुह मांगे पैसे बस होना चाहिए ये…

आमतौर पर आपने जानवरों को सड़क पर चलते या फिर किसी के घर में ही घुसके हुए देखा होगा लेकिन ये कभी नहीं देखा होगा कि वे छत पर चढ़ जाएं. लेकिन इस वीडियो में एक सांड छत पर चढ़ा हुआ दिखाई दे रहे हैं. उतरने की लाख कोशिशों के बाद उसने छत से छलांग लगा दी और बुरी तरह गिरते हुए सड़क पर आ गया. उसकी इस हरकत पर राह चलते लोग भी सहम गए.सांड का ये वायरल वीडियो देख आप की साँस अटक जाएगी, छत पर तो चढ़ गया सांड पर उतना भूल गया फिर किया कुछ ऐसा काम.

यहां देखें वीडियो watch videos here

सांड का ये वायरल वीडियो देख आप की साँस अटक जाएगी, छत पर तो चढ़ गया सांड पर उतना भूल गया फिर किया कुछ ऐसा काम

यह भी पढ़े : 50 साल के सरदार जान मोहम्मद ख़ान बताया कि बेटे के रूप में उनके यहां 60वीं संतान ने जन्म लिया है, उनकी पत्नी चाहती…

सांड का ये वायरल वीडियो देख आप की साँस अटक जाएगी, छत पर तो चढ़ गया सांड पर उतना भूल गया फिर किया कुछ ऐसा कामवीडियो के अंत में आप देखेंगे कि सांड ने जैसे ही छत से छलांग लगाई उसका पैर आगे निकले शेड पर अटक गया और वो बुरी तरह पीठ के बल सड़क पर गिर पड़ा. जाहिर सी बात है उसे काफी चोटें भी आई होंगी, लेकिन वो वहां से थोड़ी देर बाद उठा और चलता बना. इस वीडियो को ajayattri_52 ने इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular