Samsung Galaxy ने लांच किया दिल चुराने वाला सस्ता 5000mAh वाला स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और डुअल कैमरा जाने कीमत

0
131
Samsung galaxy

Samsung Galaxy Lanch Mobile: Samsung Galaxy ने लांच किया सस्ता 5000mAh वाला स्मार्टफोन, फाडू फीचर्स और डुअल कैमरा जाने कीमत सैमसंग ने अपनी गैलेक्सी A-सीरीज में एक बजट स्मार्टफोन लॉन्च किया है। कंपनी के A-सीरीज के इस फोन का नाम ‘सैमसंग गैलेक्सी A04e’ रखा गया है। कंपनी ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट पर गैलेक्सी A04e के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस जारी कर दिए हैं। हालांकि, फोन की अवेलेबिलिटी डेट और कीमत अभी सामने नहीं आई है

Samsung Galaxy A04e हुआ लांच

गैलेक्सी A04e फोन हाल ही में लॉन्च हुए गैलेक्सी A04 और गैलेक्सी A04s की कैटेगरी का है। A04s को 13,499 रुपए की कीमत पर लॉन्च किया गया था। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि गैलेक्सी A04e की कीमत भी लगभग इतनी ही होगी। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी जल्द ही फोन की कीमत और सारी डिटेल्स रिवील कर देगी।

यह भी पढ़े- 34kmpl के धांसू माइलेज वाली Wagon R को ख़रीदे महज 266 रूपये में, कम कीमत में मिलेंगे रॉयल फीचर्स, देखे इसके प्लान

Samsung Galaxy ने लांच किया दिल चुराने वाला सस्ता 5000mAh वाला स्मार्टफोन,

गैलेक्सी A04e में मीडियाटेक हेलियो G35 प्रोसेसर मिल सकता है। ये प्रोसेसर लगभग 2 साल पुराना है। इस फोन में फुल स्क्रीन डिस्प्ले, वॉटर ड्रॉप नॉच और 13MP का रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। डिवाइस को पावर देने के लिए इसमें 5000mAh की बैटरी दी गई है। फोने में माइक्रो SD कार्ड सपोर्ट और 5MP का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है।

Samsung Galaxy A04e के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

  • गैलेक्सी A04e में 6.5 इंच का HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। जो इंफिनिटी-V नॉच के साथ आता है। इसमें ऑक्टाकोर प्रोसेसर भी है। हालांकि, सैमसंग ने इसका नाम रिवील नहीं किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो बेंचमार्क स्कोर के आधार पर ये चिपसेट मीडियाटेक हेलियो G35 हो सकता है।
  • इस प्रोसेसर का इस्तेमाल कई एंट्री लेवल स्मार्टफोन डिवाइस में होता है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसका मेन लेंस 13MP का और सेकेंडरी लेंस 2MP का है। इसके अलावा फोन के रियर साइड में एक LED फ्लैश दिया गया है। फ्रंट में कंपनी ने 5MP का सेल्फी कैमरा दिया है। डिवाइस को पावर देने के लिए 5000mAh की बैटरी दी गई है।
  • हैंडसेट की चार्जिंग पावर के बारे में ज्यादा जानकारी मौजूद नहीं है। इस फोन को आप ब्लैक, ऑरेंज कॉपर और लाइट ब्लू तीन कलर में खरीद सकते हैं। इसका वजन 188 ग्राम है, इसमें माइक्रो SD एसडी कार्ड सपोर्ट, 3.5mm ऑडियो जैक पोर्ट और डुअल सिम सपोर्ट मिलता है। डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर नहीं दिया गया है।
  • यह स्मार्टफोन तीन कॉन्फिग्रेशन में अवेलेबल है। इस फोन को आप 3GB RAM + 32GB स्टोरेज, 4GB RAM + 64GB स्टोरेज और 4GB RAM + 128GB स्टोरेज में खरीद सकते हैं। ब्रांड ने इस हैंडसेट की कीमतों का ऐलान अब तक नहीं किया है। उम्मीद है कि कंपनी इस स्मार्टफोन को जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर सकती है।