सामंथा ने अपने और नागा चैतन्य के बिच रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी, कह दी यह बड़ी बात

0
379
Samantha ne purv pati Naga Chaitanya ke bich relation par todi chuppee

सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्य के बिच रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी, तलाक के बारे में कह दी यह बड़ी बात करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण-7’ लगातार चर्चा में रहता है. शो के पहले एपिसोड में बॉलीवुड स्टार्स अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई खुलासे करते हैं. शो के तीसरे एपिसोड में एक्टर अक्षय कुमार और साउथ इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु पहुंचे थे. आपको बता दें कि अक्षय ने इस दौरान जहां कई बातें की वहीं समांथा रूथ प्रभु ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलासा किया. इस दौरान समांथा ने अपने पूर्व पति नागा चैतन्य के साथ अपने संबंधों के बारे में भी खुलकर बात की. आइए जानते हैं समांथा रूथ प्रभु ने अपने पूर्व पति के बारे में क्या कहा?

सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्य के बिच रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी, तलाक के बारे में कह दी यह बड़ी बात Samantha broke silence on the relationship between ex-husband Naga Chaitanya, said this big thing about divorce

image 1284

गौरतलब है कि करण जौहर हमेशा अपने शो में सेलेब्स की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हैं. इस बीच, जब करण ने सामंथा से पूछा, “आपके मामले में, मुझे लगता है कि आप पहली बार थे जब आपने और आपके पति ने अलग होने का फैसला किया था”.

सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्य के बिच रिलेशन पर तोड़ी चुप्पीSamantha broke her silence on the relationship between ex-husband Naga Chaitanya

Samantha

इस दौरान समांथा बीच में आती है और कहती है ‘पूर्व पति’. इसके बाद करण अपनी गलती सुधारते हुए कहते हैं कि सॉरी एक्स हसबैंड…. जब आप और आपके पूर्व पति अलग होते हैं तो क्या आपको ऐसा लगता है कि बहुत ट्रोलिंग आपके द्वारा खुद को वहां से बाहर निकालने का परिणाम थी?

सामंथा ने कॉफ़ी विथ कारन में कही यह बात Samantha said this in Koffee with Karan

image 1285

इसके जवाब में समांथा ने कहा, “हां, मैं इसके बारे में शिकायत नहीं कर सकती क्योंकि मैंने पारदर्शिता के लिए वह रास्ता चुना और जब अलगाव हुआ, तो मैं और अधिक परेशान नहीं हो सकती थी क्योंकि उन्होंने मेरे जीवन में निवेश किया था. मेरे पास जवाब नहीं थे. उस समय. उस समय मैंने कहा ठीक है. यह मुश्किल हो गया है, लेकिन अब यह अच्छा है. मैं मजबूत हूं.”

सामंथा और नागा चैतन्य फोटोज Samantha and Naga Chaitanya Photos

image 1286

इसके बाद जब करण ने एक्ट्रेस से पूछा, ”क्या आप लोगों में सख्त भावनाएं हैं?’ इसके जवाब में समांथा ने कहा, ”कठिन भावनाएं होती हैं जैसे अगर आप हम दोनों को एक ही कमरे में रखते हैं तो तीखी बातें छिपानी पड़ती हैं. अभी तक हां. हालांकि भविष्य में रिश्ता अच्छा हो सकता है.”

सामंथा ने कॉफी विथ कारण में कही यह बात Samantha said this in Coffee With Reason

Samantha Speaks

आपको बता दें, सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य ने साल 2017 में शादी की थी. इस जोड़े की शादी साउथ इंडस्ट्री की शाही शादी में से एक थी जिसमें साउथ बॉलीवुड और बिजनेस पॉलिटिकल जगत के बड़े लोग शामिल हुए थे. इतना ही नहीं इस शादी में 10 करोड़ से ज्यादा खर्च हुए, लेकिन 4 साल बाद उनका रिश्ता टूट गया.

image 1291

सामंथा ने पूर्व पति नागा चैतन्य के बिच रिलेशन पर तोड़ी चुप्पी Samantha ne purv pati Naga Chaitanya ke bich relation par todi chuppee

image 1287

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने प्रशंसकों के साथ एक बयान साझा किया कि वे अब पति-पत्नी की तरह नहीं रह सकते. कहा जाता है कि नागा चैतन्य से अलग होने के बाद सामंथा रूथ प्रभु ने अपने परिवार से जुड़ी हर चीज लौटा दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सामंथा ने नागा चैतन्य द्वारा दी गई साड़ी को भी अपने पास नहीं रखा था.

image 1289