Tuesday, February 7, 2023
Homeमनोरंजनभाई जान ने हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा और अर्जुन को अपने...

भाई जान ने हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा और अर्जुन को अपने घर पकड़ा एक साथ में रंगे हाथ, फिर जो सलमान ने किया सुन होश उड़ जायेगे आप के Fact Check!

भाई जान ने हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा और अर्जुन को अपने घर पकड़ा एक साथ में रंगे हाथो बैडरूम में, फिर जो सलमान ने किया सुन होश जायेगा आप के Fact Check! हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा अपनी  फिटनेस की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। उन्हें अक्सर जिम और योगा क्लास के बाद स्पॉट किया जाता है। अर्जुन कपूर के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में बनी रहती हैं। खबरों की माने तो अर्जुन कपूर की वजह से ही मलाइका और अरबाज का तलाक हुआ। तलाक के बाद से मलाइका अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

भाई जान ने हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा और अर्जुन को अपने घर पकड़ा एक साथ में रंगे हाथो बैडरूम में, फिर जो सलमान ने किया सुन होश जायेगा आप के Fact Check!

यह भी पढ़े : महेंद्र सिंह धोनी की मृ’तक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीरें देख फैंस ने कहा विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा से भी ज्यादा खूबसूरत

सलमान खान ने मलाइका और अर्जुन को पकड़ा रंगे हाथ Salman Khan caught Malaika and Arjun red handed

भाई जान ने हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा और अर्जुन को अपने घर पकड़ा एक साथ में रंगे हाथो, फिर जो सलमान ने किया सुन होश जायेगा आप के बता दें कि सलमान खान ने अर्जुन और मलाइका को रंगे हाथ पकड़ लिया था। जिसके बाद बॉलीवुड के दबंग खान गुस्से से आग बबूला हो गए। और अर्जुन को  सलमान खान के घर आने के लिए मना कर दिया गया। अर्जुन कपूर अक्सर सलमान खान के घर आते थे।

5 सालों से एक-दूसरे को कर रहे हैं डेट Dating each other since 5 years

image 293

भाई जान ने हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा और अर्जुन को अपने घर पकड़ा एक साथ में रंगे हाथो बैडरूम में, फिर जो सलमान ने किया सुन होश जायेगा आप के Fact Check!

बता दें कि अर्जुन और मलाइका  पिछले 5 सालों से एक दूसरे के साथ रिश्ते में  हैं। अर्जुन कपूर की वजह से अरबाद और मलाइका के रिश्ते में दरार आ गई। अक्सर मलाइका और सलमान के घर अर्जुन आते जाते रहते थे। जिसकी वजह से ये हुआ। एक दौर था जब मलाइका सलमान की भाभी थी। और अर्जुन कपूर अक्सर सलमान खान के घर आया जाया करते थे। अर्जुन कपूर और सलमान खान की बहन अर्पिता के बीच अच्छे संबंध थे।  इस अर्जुन कपूर उनके घर आया जाया करती थे। और वो मलाइका के कमरे में भी जाते थे।  जिसकी वजह से उनकी बीच नजदीकियां बढ़ने लगी।

यह भी पढ़े : आलिया भट्ट बोली माँ बनने के बाद मेरे शरीर के कई अंगों में आया बदलाव, आलिया ने नन्ही पारी राहा कपूर को दिया जन्म,…

कमरा बंद कुछ ऐसा करते पकड़े गए अर्जुन और मलाइका Arjun and Malaika were caught doing something like this while locked in the room

भाई जान ने हुस्न की मल्लिका मलाइका अरोड़ा और अर्जुन को अपने घर पकड़ा एक साथ में रंगे हाथो, फिर जो सलमान ने किया सुन होश जायेगा आप के बता दें कि जब सलमान खान अपनी भाभा के कमरे में गए तब जो नजारा था उसको देखकर वह  हैरान रह गये। और वह आग बबूला हो गये। बता दें कि सलमान खान ने अपनी भाभी और अर्जुन कपूर को कमरे में एक साथ देख लिया था। जिसके बाद उनका सलमान के घर आने से मना कर दिया गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular