सलमान खान मारते-पीटते थे ऐश्वर्या राय को जिसके बाद ऐश्वर्या ने किया जो काम जान कर हो जायेंगे आप हैरान

0
252
Salman Khan and Aishwarya Rai

सलमान खान मारते-पीटते थे ऐश्वर्या राय को जिसके बाद ऐश्वर्या ने किया जो काम जान कर हो जायेंगे आप हैरान, एक दौर ऐसा था जब सलमान खान और ऐश्वर्या राय की लव स्टोरी ने खूब सुर्खियां बोटरी थीं. लेकिन उनका ब्रेकअप भी खूब चर्चा में रहा था.

ऐश्वर्या और सलमान का प्यार Aishwarya and Salman love

सलमान खान और ऐश्वर्या का प्यार काफी पॉपुलर हुआ था. एक बार फिर से सलमान खान और ऐश्वर्या राय चर्चा में हैं. फिल्म इंडस्ट्री में सच्ची प्रेम कहानियां बहुत ही कम देखने को मिलती है. कई बार तो ऐसा होता है कि दो लोग एक साथ फिल्म में काम करते हैं और उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. हालांकि फिर कुछ समय बाद ऐसी खबरें आती हैं कि ये कपल एक-दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करता है. इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय और सलमान खान का नाम भी शामिल है. सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या का एक इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान संग अपने रिश्ते को लेकर बड़ी बात कही थी.

सलमान के बरताव से परेशान थी ऐश्वर्या Aishwarya was upset with Salman’s behavior

रिपोर्ट के अनुसार जब ऐश्वर्या ने सलमान खान को फोन नहीं किया तो वो आधी रात को ऐश के घर पहुंचे और जोर-जोर से दरवाजा पीटने लगे. ये तो हर कोई जानता है कि सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते का अंत बेहद ही बेकार हुआ था. कोई भी नहीं चाहेगा कि उसके रिश्ते का ऐसा अंत हो. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस इंटरव्यू में ऐश्वर्या राय ने कहा था कि सलमान खान उनके संग मारपीट और झगड़ा किया करते थे. इतना ही नहीं ऐश्वर्या ने ये भी कहा कि वो सबकुछ सह लेती थी, क्योंकि वो उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती थीं. रिपोर्ट में बताया गया कि इसलिए सलमान का हर रिएक्शन ऐश्वर्या को मंजूर होता था. लेकिन हर चीज की एक हद होती है और वो हद पार हो गई तो रिश्ता टूट गया.

सलमान ने किया ऐश्वर्या के घर हंगामा Salman created ruckus at Aishwarya’s house

सलमान खान के इस हंगामे के पीछे की वजह ये बताई जाती है कि वो ऐश्वर्या से शादी करना चाहते थे. सलमान ने धमकी भी दी थी कि वो 19वीं मंजिल से कूद जाएंगे और सुबह के 3 बजे तक दरवाजा पीटते रहे. ये भी कहा जाता है कि दरवाजा पीटते-पीटते सलमान खान का हाथ जख्मी हो गया था.

यह भी पढ़े: जेठालाल को मिलते थे एक रोल के 50 रूपए आज खेल रहे करोड़ो में जाने इनकी सफलता का राज

आखिर में सुबह के 6 बजे दरवाजा खुला. लेकिन ऐश उस वक्त शादी के लिए तैयार नहीं थीं. बाद में खबरें आईं कि सलमान के खिलाफ ऐश्वर्या के पिता ने थाने में केस भी दर्ज कराया. इन सब से सलमान खान की बहुत बेइज्जती हुई. धीरे-धीरे सलमान और ऐश्वर्या में दूरियां बढ़ गईं.