लाइव कैमरा के सामने Salman को एक महिला ने किया प्रपोज, तो सामने खड़ी दूसरी महिला ने कहा, मत करना शादी

By Manu Verma

Published on:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के चलते काफी चर्चा में चल रहे हैं। इस फिल्म को काफी नेगेटिव रिव्यूज मिले हैं लेकिन इसके बावजूद ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है और ग्लोबल स्तर पर 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन कर चुकी है।

Salman अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए हाल ही में दुबई भी पहुंचे थे। सलमान की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल भी हो रही हैं। एक वीडियो में ये भी देखा जा सकता है कि एक महिला सलमान को प्रपोज करती हुई नजर आ रही हैं।

palak tiwari 1681744695

Salman दरअसल अपने फैंस के साथ घिरे हुए थे और इसी दौरान एक महिला उन्हें प्रपोज करते हुए कहती है कि सलमान, मुझसे शादी कर लो। इसी दौरान एक और महिला इस लड़की की बात को काटते हुए कहती है कि नहीं, सलमान। शादी मत करना। किसी को शादी नहीं करनी चाहिए।

सलमान ने भी मुस्कुराते हुए कहा- हां राइट, राइट, राइट। सलमान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। सलमान इस दौरान मरुन फुल स्लीव शर्ट और ब्लैक ट्राउजर्स में नजर आए थे।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान की इस फिल्म में कई सितारे नजर आए थे। पलक तिवारी और शहनाज गिल ने तो इस मूवी से अपना डेब्यू किया था। सलमान अब फिल्म टाइगर 3 में नजर आएंगे।

इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी जैसे सितारे नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के अनुसार, इमरान इस मूवी में मेन विलेन के किरदार में दिखेंगे। सलमान इसके अलावा हाल ही में शाहरुख की फिल्म पठान में भी कैमियो करते नजर आए थे।

Manu Verma