सलमान खान इस दिग्गज अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे, इस वजह से अटक गई शादी जानिए क्या था माजरा

0
299
सलमान खान इस दिग्गज अभिनेत्री से शादी करना चाहते थे, इस वजह से अटक गई शादी जानिए क्या था माजरा

बॉलीवुड के 80 और 90 के दशक की खूबसूरत दिग्गज अभिनेत्री जूही चावला (Juhi Chawla) 55 साल की हो चुकी है। जूही चावला मॉडलिंग की दुनिया में अच्छा नाम कमाने के बाद ही जूही चावला ने बॉलीवुड में कदम रखा था। जूही चावला अभिनेत्री ने साल 1987 में रिलीज हुई फिल्म ‘सल्तनत’ से डेब्यू किया था। इसके बाद जूही चावला ने इस इंडस्ट्री को एक से एक हिट फिल्म दी, जिसमें ‘डर’, ‘दीवाना मस्ताना’, ‘इश्क’, ‘हम हैं राही प्यार’ जैसी कई फिल्में शामिल हैं। सलमान खान अभिनेत्री जूही चावला से शादी करना चाहते थे।

सलमान खान जूही चावला से करना कहते थे शादी (Salman Khan used to ask to marry Juhi Chawla)

salman khan

सलमान खान (Salman khan) हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता में से एक हैं। सलमान खान आज तक सिंगल हैं। उनका कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ा है। लेकिन एक समय था जब सलमान खान जूही चावला (Juhi Chawla) पर अपना दिल हार बैठे थे। सलमान खान अभिनेता को मन ही मन जूही चावला से प्यार हो गया था। इतना ही नहीं, वह जूही चावला के साथ शादी करने के लिए तैयार भी थे। जूही चावला के पिता की वजह से सलमान खान और जूही की शादी नहीं हो सकी।

ये भी पढ़िए मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर बैकलेस गाउन पहन दिखी खूबसूरत जलपरी, फैन्स के दिलो की धड़कनो में हुई तेजी, बॉलीवुड में मचा रही खलबली

इस कारण नहीं हुई सलमान की जूही से शादी (This is the reason why Salman did not marry Juhi)

WhatsApp Image 2022 11 17 at 6.46.13 PM

एक्टर सलमान खान (Salman khan) जूही चावला को इतना पसंद करते थे कि वह जूही के पिता के पास इस बारे में बात करने भी उनके घर पहुंच गए थे। सलमान खान ने जूही के पिता से उनका हाथ मांगा था। जूही चावला (Juhi Chawla) के पिता ने अभिनेता सलमान खान को रिजेक्ट कर दिया था। यह बात खुद सलमान खान ने एक इंटरव्यू में बताई थी। सलमान ने एक बार कहा था- ‘जूही बहुत प्यारी हैं। मैंने उनके पापा से पूछा भी था कि क्या आप जूही को मुझसे शादी करने देंगे? लेकिन जूही के पापा ने शादी करने से मना कर दिया।

जूही चावला ने जय मेहता से की शादी (Juhi Chawla married Jai Mehta)

juhi jay 1200

जूही चावला (Juhi Chawla) ने जय मेहता से साल 1995 में गुपचुप तरीके से शादी की थी। जय मेहता और जूही चावला की पहली मुलाकात राकेश रोशन ने करवाई थी, जिसके बाद दोनों के बीच नजदीकियां धीरे-धीरे बढ़ने लगी। जूही चावला (Juhi Chawla) ने शादी के बारे में लोगों से छह साल तक छिपाकर रखा था। जब अभिनेत्री पहली बार प्रेग्नेंट हुई थीं, तब उनकी शादी की बात लोगों के सामने बताई थी।