Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodतलाक के सालो बाद सैफ अली खान की हुई एक्स वाइफ अमृता...

तलाक के सालो बाद सैफ अली खान की हुई एक्स वाइफ अमृता से मुलाकात, साथ में किया डीनर, करीना हुई आगबबूला

तलाक के सालो बाद सैफ अली खान की हुई एक्स वाइफ अमृता से मुलाकात, साथ में किया डीनर, करीना हुई आगबबूला, बॉलीवुड अभिनेता और पटौदी नवाब सैफ अली खान किसी पहचान के मोताज नहीं है। सैफ के पिता मंसूर अली खान पटौदी मशहूर भारतीय क्रिकेटर थे। उनकी मां का नाम शर्मिला टैगोर है जो कि अपने समय की चर्चित अभिनेत्री रही हैं। उनकी दो बहनें हैं जिनमें से एक सोहा अली खान हैं और वे भी सैफ की तरह फिल्मों में सक्रिय हैं।

बॉलीवुड अभिनेता और पटौदी नवाब सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी से लेकर तलाक तक की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं. सैफ और अमृता की शादी साल 1991 में हुई थी. यह शादी कई मायनों में ख़ास थी, असल में शादी के समय जहां अमृता सिंह इंडस्ट्री की चर्चित एक्ट्रेस थीं वहीं, सैफ अली खान ने तब फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था।

सैफ और अमृता की उम्र के बिच 12 वर्ष का फासला

कहते हैं कि इन दोनों ने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर यह शादी की थी. वहीं, उम्र की यदि बात करें तो सैफ अली खान एक्ट्रेस से 12 साल छोटे थे. इस शादी से सैफ और अमृता के घर दो बच्चों सारा अली खान और इब्राहिम अली खान का जन्म हुआ था।

यह भी पढ़े:- मलाइका अरोरा ने खोले अपने बेडरूम राज, बोली- ‘अर्जुन रत भर कर देते हालत ख…..’, कभी-कभी तो मारपीट भी

तलाक के सालो बाद हुई सैफ की अमृता से मुलाकात

शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता तलाक लेकर एक-दूसरे से अलग हो गए थे. आज हम आपको बताएंगे कि तलाक के बाद सैफ अली खान और अमृता सिंह की मुलाकात कहां हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारा अली खान हायरस्टडीज के लिए अमेरिका स्थित कोलंबिया यूनिवर्सिटी गई थीं। तब सारा को छोड़ने के लिए सैफ और अमृता दोनों अमेरिका आए हुए थे और यहीं एक दिन जब सारा और सैफ डिनर कर रहे थे तब सारा ने अपनी मां अमृता को भी वहां बुला लिया था।

यह भी पढ़े:- बबिता जी से पूछा एक रात का कितना लेती हो, इस पर बबिता ने अपने लहजे में दिया बड़ा सॉलिड जवाब, जानिए जवाब

तलाक के बाद सैफ-अमृता की पहली मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तलाक के बाद यह पहली बार था जब सैफ और अमृता एक-दूसरे से मिल रहे थे. आपको बता दें कि साल 2012 में सैफ अली खान ने एक्ट्रेस करीना कपूर से दूसरी शादी कर ली थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular