सैफ अली खान की जब पहली फिल्म रिलीज़ हुई थी तब करीना कपूर खान दिखती ऐसी देखते ही चौक जाओगे आप

0
583
kareena

सैफ अली खान की जब पहली फिल्म रिलीज़ हुई थी तब करीना कपूर खान दिखती ऐसी देखते ही चौक जाओगे आप सैफ अली खान की गिनती बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता के रूप में होती है। इन्होंने तकरीबन तीन दशक से फिल्म इंडस्ट्री में राज किया। वही अब अभिनेता ओटीटी प्लेटफॉर्म पर धमाल मचा रहे है।ये शाही खानदान से संबंध रखते है।इनके पिता मंसूर अली खान पटौदी जाने माने खिलाड़ी है वही मां शर्मिला टैगोर फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखती है।

मृता सिंह से विवाह रचाया जोकि इनसे तकरीबन 12 साल बड़ी है

सैफ अली खान बड़े पर्दे से लंबे समय से पर्दे पर बने हुए है।ये कभी अपनी फिल्मों को लेकर तो कभी अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में बने रहते है।सैफ की लव लाइफ काफी दिलचस्प है।इन्होंने अमृता सिंह से विवाह रचाया जोकि इनसे तकरीबन 12 साल बड़ी है। इनके दो बच्चे भी है। इनका 2004 में तलाक भी हो गया था।

ऐसे आई थी करीना सैफ की जिंदगी में

अमृता सिंह से डिवोर्स लेने के बाद इनकी जिंदगी में दिग्गज अभिनेत्री करीना कपूर की एंट्री हुई थी। इनकी पहली मुलाकात टशन फिल्म के सेट पर हुई थी इसी दौरान ये एक दूसरे के करीब आ गए। लंबे समय तक डेट करने के बाद इन्होंने 2012 में शादी रचा लिया।

सैफ अली खान की जब पहली फिल्म रिलीज़ हुई थी तब करीना कपूर खान दिखती ऐसी देखते ही चौक जाओगे आप

इस दौरान करीना महज 10 साल की थी

सैफ और करीना के दो बच्चे है जोकि लाइमलाइट में बने रहते है।आपको ये जानकर काफी दिलचस्प लगेगा कि करीना अभिनेता से तकरीबन 12 साल उम्र में छोटी थी।सैफ अली खान की बड़े पर्दे पर एंट्री फिल्म परंपरा से हुई थे और ये साल 1991 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ की गई थी। इस दौरान करीना महज 10 साल की थी।

करीना अभिनेता से तकरीबन 12 साल उम्र में छोटी

माना जा रहा है कि ये फोटो करीब करीब 1991 की

सोशल मीडिया पर करीना कपूर की फोटो बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।इस फोटो के बारे माना जा रहा है कि ये फोटो करीब करीब 1991 की है।फोटो को देखकर आप अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसमें अभिनेत्री काफी क्यूट नजर आ रही है। करीना का फिल्मी करियर हमेशा से बुलंदियों में रहा है।इन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैवही सैफ अली खान भी साल भर में इक्का दुक्का फिल्मों में नजर आते रहते है।इतने लंबे फिल्मी करियर के बावजूद अभिनेता की लोकप्रियता में कमी नहीं आई है।