सैफ अली खान की Ex Wife अमृता सिंह बॉलीवुड के इस एक्टर से करना चाहती थी शादी, इस कारण नहीं बनी बात

0
303
Saif Ali Khan ke ex wife amrita singh karna chahti thi is Actor se shadi

सैफ अली खान की Ex Wife अमृता सिंह बॉलीवुड के इस एक्टर से करना चाहती थी शादी, इस कारण नहीं बनी बात एक समय पर लोगों को अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से दीवाना बनाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता सिंह (Amrita Singh) इस वक्त अकेले रहती हैं। देखा जाए तो अमृता सिंह की पर्सनल लाइफ किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। सैफ अली खान से शादी और तलाक के बारे में तो आपको पता ही होगा लेकिन क्या आप जानते हैं। सैफ अली खान से पहले अमृता सिंह की जिंदगी में ऐसा कोई आया था जिसके साथ वो काफी सिरियस रिलेशन में थीं लेकिन एक वजह से उन्हें अपने रिश्ते को खत्म करना पड़ा। कहा तो ये भी जाता है कि अगर वो एक दिक्कत नहीं आती तो अमृता सिंह, सैफ अली खान नहीं बल्कि इस शख्स की पत्नी होती। तो चलिए जानते हैं कौन था वो शख्स जिसके साथ अमृता शादी करना चाहती थी।

सैफ अली खान की Ex Wife अमृता सिंह बॉलीवुड के इस एक्टर से करना चाहती थी शादी, इस कारण नहीं बनी बात

सैफ अली खान की Ex Wife अमृता सिंह बॉलीवुड के इस एक्टर से करना चाहती थी शादी, इस कारण नहीं बनी बात Saif Ali Khan ke ex wife amrita singh karna chahti thi is Actor se shadi

अमृता सिंह की जिंदगी का एक हिस्सा इंडियन क्रिकेटर रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के साथ उनके रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रवि शास्त्री और अमृता सिंह दोनों ही सीरियस रिलेशन में थे लेकिन क्रिकेटर की एक शर्त की वजह से दोनों का रिश्ता टूट गया।

अमृता सिंह बॉलीवुड के इस एक्टर से करना चाहती थी शादी

इस शर्त को लेकर कहा जाता है कि रवि शास्त्री ये चाहते थे कि अमृता सिंह शादी के बाद फिल्मों में काम न करे। हालांकि अमृता सिंह को ये बात मंजूर नहीं थी। ऐसे में दोनों ने अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया।

Amrita Singh Affairs.

एक्टर विनोद खन्ना से भी थीं नजदीकियां

अमृता सिंह का नाम इसके बाद एक्टर विनोद खन्ना से जुड़ा। बता जा रहा है कि फिल्म ‘बंटवारा’ में दोनों साथ काम कर रहे थे। शूटिंग के दौरान दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी। दोनों के बीच शादी को लेकर भी खबरें सामने आ रही थी लेकिन एक्ट्रेस की मां रुकसाना सुल्तान की वजह से अमृता सिंह का ये रिश्ता भी नहीं चल पाया।

Amrita Singh Affairs

दरअसल, अमृता की मां रुकसाना सुल्तान को दो बातों से आपत्ति थी। पहले बात ये थी कि विनोद खन्ना शादीशुदा थे और दूसरी वजह ये थी कि विनोद खन्ना, अमृता सिंह से काफी बड़े थे। इसके बाद अमृता सिंह की जिंदगी में सैफ अली खान की एंट्री हुई। दोनों ने साल 1991 में शादी कर ली। हालांकि ये शादी 13 साल बाद ही साल 2004 में टूट गई। दोनों तलाक लेकर अलग हो गए।

सैफ अली खान की Ex Wife अमृता सिंह इस एक्टर से करना चाहती थी शादी Saif Ali Khan ke ex wife amrita singh karna chahti thi is Actor se shadi