Sunday, February 5, 2023
HomeऑटोमोबाइलRoyal Enfield की Classic 350 ने मार ली पूरी बाजी अब कोई...

Royal Enfield की Classic 350 ने मार ली पूरी बाजी अब कोई और नहीं नए अवतार और स्टाइलिश डिजाइन के साथ देखे फीचर्स

Royal Enfield की Classic 350 ने मार ली पूरी बाजी अब कोई और नहीं नए अवतार और स्टाइलिश डिजाइन के साथ देखे फीचर्स। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350, कंपनी की सबसे लोकप्रिय बाइक में से एक है, जिसे कई साल बाद बड़ा अपडेट मिला है। बता दे की आज भी लोग इस इस शान की सवारी को खरीदने का सपना देखते हैं। आपको बता दें कि Royal Enfield कंपनी ने अपनी Classic 350 जिससे पहले के मुकाबले इसमें बेहतर राइडिंग अनुभव मिलता है। इसके अलावा बाइक की वाइब्रेशन को कम किया गया है। आइये जानते है इसके नए लुक के बारे में डिटेल में।

Royal Enfield Classic 350 New Changes

Royal Enfield की Classic 350 ने मार ली पूरी बाजी अब कोई और नहीं नए अवतार और स्टाइलिश डिजाइन के साथ देखे फीचर्स। रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) बाइक के साइलेंसर पर एग्जॉस्ट मफलर को लगाया गया है। इसमें नए नए ऑक्सीजन सेंसर के साथ इलेक्ट्रॉ निक फ्यूल इंजेक्शन और इंजन मेंस्टॉक अलॉय को लगाया गया है। इसके साथ ही पाईप पर कैटालिटिक कनवर्टर को लगाया गया है।

Royal Enfield की Classic 350 ने मार ली पूरी बाजी अब कोई और नहीं नए अवतार और स्टाइलिश डिजाइन के साथ देखे फीचर्स

image 292

यह भी पढ़े :- Maruti की 5 लाख की इस MPV ने तोड़े सारे रिकॉर्ड शानदार माइलेज के साथ कमाल के फीचर्स और लुक ऐसा जो दीवाना बना दे

New Royal Enfield Classic 350 Special Features

Royal Enfield की Classic 350 ने मार ली पूरी बाजी अब कोई और नहीं नए अवतार और स्टाइलिश डिजाइन के साथ देखे फीचर्स। आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) बाइक में एनालॉग स्पीडोमीटर & ओडोमीटर LCD display,हलोजन हेडलैंप,पास लाइट,फ्यूल इंजेक्शन ऑक्सीजन सेंसर के साथ एलाय व्हील्स-ट्यूबलेस टायर, सिंगल चैनल ABS और ड्यूल चैनल ABS एवं बड़े डिस्क वाले ब्रेक्स,चौड़ी सीट नए आवाज के साथ J SERIES वाला इंजन मिलता है ।

Royal Enfield Classic 350 New Engine

Royal Enfield की Classic 350 ने मार ली पूरी बाजी अब कोई और नहीं नए अवतार और स्टाइलिश डिजाइन के साथ देखे फीचर्स। आपको बता दें कि इस रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 (Royal Enfield Classic 350) बाइक के इंजन में कंपनी ने बड़ा बदलाव किया है। अब कंपनी ने इस बाइक में 346सीसी का कूल्ड ट्विन स्पार्क इंजन दिया है। इसके अलावा आपको इस बाइक में अब टैंक पर नई बैजिंग और अलॉय व्हील के साथ ही नई पेंट भी देखने को मिलेगी। यह बाइक अब कंपनी ने दो वेरिएंट Single Channel ABS & Dual Channel ABS के साथ बाजार में उतारी है। इन दोनों ही बाइकों पर आपको अलग अलग कलर ऑप्शन मिलेंगे।

Royal Enfield की Classic 350 ने मार ली पूरी बाजी अब कोई और नहीं नए अवतार और स्टाइलिश डिजाइन के साथ देखे फीचर्स

image 291

यह भी पढ़े :- Renault Kiger EV Car में मिलेंगी तगड़ी रेंज और बैटरी लुक भी बेहद शानदार देखे कमाल के फीचर्स

Royal Enfield Classic 350 New Price

Royal Enfield की Classic 350 ने मार ली पूरी बाजी अब कोई और नहीं नए अवतार और स्टाइलिश डिजाइन के साथ देखे फीचर्स। Royal Enfield BS4 Classic 350 की कीमत 1.53 लाख अब है। अब BS6 का अपडेट आने के बाद में इसकी कीमत में 10 से 15 हजार रुपये की बृद्धि होने का अनुमान है। कंपनी की इस नई बाइक की तस्वीर अब इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है।

RELATED ARTICLES

Most Popular