Rohit Sharma: रोहित ने विराट कोहली को लेकर कही ये बात जान आप भी होंगे मायूस

0
93
rohit

Rohit Sharma: रोहित ने विराट कोहली को लेकर कही ये बात जान आप भी होंगे मायूस अगले महीने होने वाले टी-20 वर्ल्डकप में अब ज्यादा दिन नहीं बचे है ऐसे में ऐसे कयास लगाए जा रहे थे की विराट कोहली अब इंडिया टीम के लिए ओपनिंग करते नजर आ सकते है विराट ने जब से अफगानिस्तान के खिलाफ भारत के लिए ओपन करते हुए शतक लगाया है, तभी से ही उनको ओपनिग में उतारने की बातें चल रही हैं.

virat

रोहित ने प्रेसकॉन्फ्रेंस में किया सब साफ़

इसी बीच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले जाने पहले टी-20 मैच से पहले भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने यह साफ कर दिया है कि भारत के लिए विश्व कप व ऑस्ट्रेलिया और साउथ आफ्रिका के खिलाफ खेले जाने वाले मैचो में कौन ओपिंनग करने वाला है? मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित शर्मा ने कहा कि “अफगानिस्तान के खिलाफ विराट ने जो पारी खेली उसने ये साबित कर दिया है कि वे किसी भी परिस्थिति में बल्लेबाज़ी करने में सक्षम हैं लेकिन इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि राहुल भारत के लिए ओपन नहीं करेंगे. हां ये ज़रूर है कि विराट कोहली के रुप में हमें तीसरा ओपनर मिल गया है यानि कि अब वे हमारे पास बैकअप ओपनर के तौर पर मौजूद हैं.

kl rahul

राहुल ही होंगे दूसरे ओपनर

ऑस्ट्रलिया टीम से मैच के पहले प्रेसकॉन्फ्रेंस में ये बात साफ़ कर दी है की राहुल ही करंगे ओपनिंग रोहित ने भी साफ किया कि के एल राहुल की परफॉरमेंस को अनदेखा किया जाता है लेकिन ये बात जान लेना ज़रुरी है कि राहुल भारत के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं. इसके अलावा रोहित ने कहा कि ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज़ में भी भारत के लिए राहुल ही ओपनिंग करेंगे. भारतीय कप्तान ने ये भी कहा कि “हमारे अंदर क्या खिचड़ी पक रही है, वो हमें पता है.” हम अपनी सोच के साथ बिल्कुल क्लियर हैं कि राहुल का रोल टीम के लिए कितना अहम है.

ये हूँ सकती है संभावित टीम

कप्तान रोहित शर्मा ,के एल राहुल , विराट कोहली ,सूर्यकुमार यादव ,दीपक हुडा ,हार्दिक पंड्या ,अक्षर पटेल ,रविचंदर आश्विन ,ऋषभ पंत ,दिनेश कार्तिक ,युजवेंद्र चहल,भुवनेश्वर कुमार ,दीपक चाहर ,उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह,हर्षल पटेल ये है भारत का दल।