Tuesday, February 7, 2023
Homeखेल / क्रिकेटRishabh Pant health update : ऋषभ पंत को मिलने वालों का लगा...

Rishabh Pant health update : ऋषभ पंत को मिलने वालों का लगा तांता,पंत को आराम नहीं,जानिए अब कैसे है पंत

Rishabh Pant health News :- दरअसल शुक्रवार सुबह भारतीय टीम के विकेटकीपर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) की कार उत्तराखंड से दिल्ली वापस आते हुए डिवाइडर से टकरा गई और कार में आग लग गई। इस हादसे में ऋषभ पंत बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

Rishabh Pant Car Accident :- पंत शुक्रवार की सुबह दिल्ली से रुड़की जाते हुए अपनी कार पर नियंत्रण खो बैठे थे जिससे वह डिवाइडर से टकरा गई थी। इसके बाद कार में आग लग गई और वह धूं-धूं कर जलने लगी। दुर्घटना के समय घटनास्थल के पास मौजूद लोगो ने पंत को कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। रुड़की के करीब सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल होने के बाद ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है। अब अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत को रविवार को ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

ऋषभ पंत को मिलने वालों का लगा तांता

image 4

बॉलीवुड से अनिल कपूर, अनुपम खेर जैसे एक्टर ऋषभ पंत से आकर मिल चुके हैं। क्रिकेटर नीतिश राणा भी अपने परिवार के साथ पंत से मिलने आ चुके हैं। इसके अलावा डायरेक्टर श्याम शर्मा की अगुवाई में DDCA की टीम भी पंत से मिल चुकी है। अस्पताल के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ऋषभ पंत को रविवार को ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है।

यह भी पढ़े :- Jasprit Bumrah Wife : बेहद खूबसूरत हैं टीम इंडिया के बॉलर बुमराह की वाइफ,दिलकश अदाओं से मचाई सनसनी

ऋषभ पंत को लेकर अस्पताल के सूत्रों से खबर आई सामने

image 5

यह भी पढ़े :- New Year 2023 :- नए साल में 5 रुपये का खास नोट मिनटों में भर देगा पैसो से तिजोरी,ऐसे बने मालामाल जानिए तरीका

जानकारी के मुताबिक, ऋषभ पंत के माथे के कट की प्लास्टिक सर्जरी हो गई है। उनकी पहली ड्रेसिंग भी कर दी गई है। अभी ये जरूरत नहीं हैं कि उन्हें कहीं एयर लिफ्ट किया जाए। बाहरी चोट जल्द रिकवर हो जाएगी। लिगामेंट रिकवरी के लिए जल्द ही फैसला लिया जाएगा। ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट होने की खबर आई सामने।

RELATED ARTICLES

Most Popular