7 सीटर सेगमेंट में रोला जमाने आयी नई Renault Triber, देखे धाकड़ इंजन और सेफ्टी फीचर्स

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

7 सीटर कारों में धूम मचाने को तै7 सीटर सेगमेंट में रोला जमाने आयी नई Renault Triber, देखे धाकड़ इंजन और सेफ्टी फीचर्स। भारतीय बाजार में जहां कई 7-सीटर गाड़ियों का दबदबा है, वहीं Renault Triber भी शानदार डिस्काउंट ऑफर के साथ धमाल मचाने को तैयार है. तो चलिए जानते हैं रेनो ट्राइबर के दमदार फीचर्स और किफायती दाम के बारे में.

यह भी पढ़े : – Desi jugaad: जुगाड़ की धूम सोशल मीडिया पर, इंजीनियर भी देख रह जाएंगे कंगाल

Renault Triber का धाकड़ इंजन

Renault Triber में आपको 1.0-लीटर का नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलेगा. ये इंजन 71bhp की पावर और 96Nm का टॉर्क जनरेट करता है. बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए इसमें 5-स्पीड मैनुअल और 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का ऑप्शन दिया गया है.

यह भी पढ़े : – 7 सीटर सेगमेंट में गोते लगाने आयी Renault की कंटाप लुक कार, देखे दमदार इंजन के साथ प्रीमियम फीचर्स…

Renault Triber का माइलेज

ये 7-सीटर SUV माइलेज के मामले में भी काफी दमदार मानी जा रही है. कंपनी का दावा है कि ये आपको 19 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी. यानी बार-बार पेट्रोल पंप के चक्कर नहीं लगाने पड़ेंगे.

Renault Triber के सेफ्टी फीचर्स

Renault Triber सुरक्षा के मामले में कोई कमी नहीं छोड़ेगी. आपको इसमें 4 एयरबैग्स, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और रियर पार्किंग सेंसर मिलेंगे. ये फीचर्स आपको और आपके परिवार को हर रास्ते पर सुरक्षित रखेंगे.

Renault Triber के लग्जरी फीचर्स

Renault Triber के इंटीरियर में आपको 8-इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा. ये सिस्टम एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले की कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. साथ ही साथ इसमें एक और 7-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले भी दिया गया है.

अन्य फीचर्स की बात करें तो आपको वायरलेस फोन चार्जर, स्टीयरिंग माउंटेड कंट्रोल्स, AC वेंट्स, पुश बटन स्टार्ट-स्टॉप और सेंटर कूल्ड स्टोरेज जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी.

Renault Triber की कीमत

Renault Triber की शुरुआती कीमत लगभग 6 लाख रुपये बताई जा रही है. यानी अगर आप एक किफायती और फीचर्स से भरपूर 7-सीटर कार की तलाश में हैं, तो Renault Triber आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है!