7 सीटर सेगमेंट में गोते लगाने आयी नई Renault Triber, देखे प्रीमियम फीचर्स के साथ में दमदार इंजन…

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

7 सीटर सेगमेंट में गोते लगाने आयी नई Renault Triber, देखे प्रीमियम फीचर्स के साथ में दमदार इंजन, आपका स्वागत है! आज की खबरों में, हम आपको बताएंगे कि रेनो कंपनी भारतीय बाजार में अपने दमदार गाड़ियों के लिए जानी जाती है. हाल ही में, कंपनी ने ग्राहकों की मांग को ध्यान में रखते हुए एक नई गाड़ी लॉन्च की है – रेनो ट्राइबर. तो चलिए, आज हम इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी प्राप्त करते हैं।

यह भी पढ़े : – लड़कियों को दीवाना बना देंगा नया Vivo T2x 5G स्मार्टफोन, देखे शानदार कैमरा और क्वालिटी और दमदार बैटरी…

Renault Triber के फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो रेनो ट्राइबर में आपको कई आधुनिक मिलेंगे, जैसे कि डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, 6 एयरबैग्स और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी.

यह भी पढ़े : – OnePlus को धूल चटा देंगा Samsung का दमदार स्मार्टफोन, 108MP कैमरा क्वालिटी के साथ मिलेंगी पॉवरफुल बैटरी, देखे कीमत

Renault Triber का इंजन

इस गाड़ी में कंपनी ने आपको 1.0 लीटर का तीन-सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन दिया है. यह इंजन 72 पीएस की पावर और 96 एनएम का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. साथ ही, यह गाड़ी 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स के साथ आती है.

Renault Triber की कीमत

अब अगर कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस गाड़ी की शुरुआती कीमत लगभग 8 लाख रुपये रखी है. इस कीमत के साथ, रेनो ट्राइबर उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प बन जाती है जो एक किफायती और सुविधाजनक 7-सीटर गाड़ी की तलाश में हैं.