Renault ने किया बड़ा ऐलान, जल्द ही लॉंच करेगी अपनी शानदार एडवांस फ़ीचर्स वाली पावरफ़ुल इलेक्ट्रिक कार, मिलेगा तह बड़ा फ़ीचर्स

By Manu Verma

Published on:

Upcoming Renault 4 Cars. भारतीय बाजार महिंद्रा, टाटा मोटर्स, मारुति सुज़ुकी से लेकर कई कंपनियां हैं। जो भारतीय बाजार के लिए नई-नई एसयूवी को प्लान कर रही हैं। ये कंपनियां इलेक्ट्रिक कारों से लेकर मौजूदा गाड़ियों को भी अपडेट करने का काम कर रही है। इस कड़ी में Renault भी धमाल करने वाला है। कंपनी अपने पोर्टफोलियों में से बढ़कर एक कार को शामिल करने वाला है। इसका फायदा ग्राहकों को होने वाला है।

1685781734 Renault Triber Front

दरअसल कम समय में Renault कंपनी ने भारतीय बाजार में अपना काम नाम कमाया हैं, जिससे अपने कंपनी ये बरकरार रखना चाहती है। इस कड़ी में कंपनी के पोर्टफोलियों में जल्द नई गाड़ियां सामिल होने वाली है। कंपनी 2024-25 में क्विड इलेक्ट्रिक को हमारे बाजार में ला रही है, इसके साथ ही कंपनी हुंडई क्रेटा, किआ सेल्टोस, मारुति ग्रैंड विटारा और अन्य कॉम्पैक्ट एसयूवी को टक्कर तीसरी पीढ़ी की डस्टर की नई एसयूवी भी तैयार कर रही है।

renault kiger front view0

भारतीय बाजार में कंपनी कई एसयूवी को प्लान कर रही है, जिसमें सिर्फ नई क्विड ईवी और डस्टर ही नहीं, रेनो अपनी मौजूदा क्विड, काइगर और ट्राइबर को नए मॉडल में अपडेट मिल सकता है। कंपनी समय के साथ तीन मॉडलों में महत्वपूर्ण डिज़ाइन परिवर्तन और लेटेस्ट इंटीरियर जैसे अपडेट देने वाली है।

वही खबरों में बताया जा रहा है कि कंपनी रेनो क्विड, काइगर और ट्राइबर के अपडेटेड वर्जन 2024 में लॉन्च करने वाली है, जिससे ग्राहकों को नए मॉडल में सेफ्टी लेवल भी बेहतर देखने को मिल सकता है क्योंकि कंपनी स्टैंडर्ड तौर पर 6 एयरबैग पेश कर सकती है।

ये भी पढ़ें-सिर्फ़ 5 लाख रुपये में आती है यह धकड़ SUV Hyundai Exter, फ़ीचर्स के साथ साथ रेंज में भी बढ़िया

वही मौजूदा क्विड, काइगर और ट्राइबर के कीमत से नई अपडेट में मॉडल में उछाल देखा जा सकता है।

Manu Verma