Wednesday, February 8, 2023
HomeऑटोमोबाइलRenault Kiger EV Car में मिलेंगी तगड़ी रेंज और बैटरी लुक भी...

Renault Kiger EV Car में मिलेंगी तगड़ी रेंज और बैटरी लुक भी बेहद शानदार देखे कमाल के फीचर्स

Renault Kiger EV Car में मिलेंगी तगड़ी रेंज और बैटरी लुक भी बेहद शानदार देखे कमाल के फीचर्स। भारत का बाजार ऑटोमोबाइल के लिए दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। जहाँ पे इसकी मांग में हमेशा बढ़ोतरी देखने को ही मिल रही। यही कारण है की कई ऑटोमोबाइल निर्माता कंपनी इसकी दायरा को बढ़ाना चाहती है। जिसके लिए वो अब इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में उतर रही है क्युकी इलेक्ट्रिक ऑटोमोबाइल का मांग भी काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। रेनॉल्ट इंडिया द्वारा बहुत जल्द अपनी इलेक्ट्रिक कार को मार्केट में लेकर उतारने जा रही है।

Reno Kiger EV में मिलेंगी तगड़ी रेंज और बैटरी

इस कार की सबसे खास इसकी रेंज हो सकती है क्युकी इसे सिंगल चार्ज पे आसानी से 300km तक कि दूरी को आसानी से तय कर पाएंगे। वही इसकी बैटरी की बात की जाए तो फिलहाल कंपनी द्वारा क्लियर नहीं किया गया है की इसमें कितनी पावर की बैटरी दी जाने वाली है। वही इसमें दी गई मोटर 71bhp की पावर और 96 न्यूटन मीटर की टॉर्क प्रोड्यूस कर सकती है।

Renault Kiger EV Car में मिलेंगी तगड़ी रेंज और बैटरी लुक भी बेहद शानदार देखे कमाल के फीचर्स

image 275

यह भीम पढ़े :- 55 हजार का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर स्पीड,स्टाइल और लंबी रेंज के साथ सबमे आगे देखे कमाल के फीचर्स

Reno Kiger EV का लुक है बेहद शानदार

वही इसकी लुक को बात की जाए तो ये कार अपनी ICE इंजन वाली मॉडल की तरह ही दिखती है। मगर इसमें और भी कई बदलाव किए गए है। इस कार को इसके टेस्टिंग के वक्त देखा गया था जो अपने ice मॉडल वाले कलर में ही देखी गयी है। वही इसमें आपको नया स्टार्ट और स्टॉप की बटन, गियर लीवर, ब्लैकआउट ग्रिल जैसी अनेकों फीचर मिलने वाली है।

Renault Kiger EV Car में मिलेंगी तगड़ी रेंज और बैटरी लुक भी बेहद शानदार देखे कमाल के फीचर्स

image 276

यह भीम पढ़े :- Tata की नई Harrier से पर्दा उठा लुक भी जबर्दस्त और खूबी 1 से बढ़कर 1

Reno Kiger EV जानिए कब होंगी लॉन्च और संभावित कीमत

इस कार को कंटक भारत के बाजार में उतारा जा सकता है तो इसके लॉन्चिंग डेट को ऑफिशियल अनाउंस नही किया गया है मगर इस वर्ष के आखिरी तक लॉन्च कर दी जाएगी। वही अब इसकी कीमत की बात करे तो भारत के बाजार में इसे कितने में बेचा जाएगा इसकी अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नही दी गई है।

RELATED ARTICLES

Most Popular