Thursday, February 2, 2023
HomeBollywoodबॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस रेखा महिला से भी शादी करने को थी तैयार...

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस रेखा महिला से भी शादी करने को थी तैयार खुद जताई थी इच्छा, जानिए रेखा किसके नाम का लगाती है सिंदूर ?

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस रेखा महिला से भी शादी करने को थी तैयार खुद जताई थी इच्छा, जानिए रेखा किसके नाम का लगाती है सिंदूर ? साल 1969 में आई फिल्म ‘अंजाना सफर’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली रेखा (Rekha) का जलवा आज 50 साल बाद भी कायम हैं. रेखा ने अपनी पहली ही फिल्म से ये संकेत दे दिया था कि आने वाले समय में वह इंडस्ट्री में राज करेंगी. रेखा की पर्सनल लाइफ भी काफी सुर्खियों में रही. खासकर उनके लव अफेयर. अमिताभ बच्चन के साथ उनके नाम को हमेशा से जोड़ा गया. दोनों के अफेयर हमेशा मीडिया में छाए रहे, लेकिन खुलकर कभी भी दोनों में किसी ने इस पर कोई चर्चा नहीं की.

सोशल मीडिया पर रेखा का एक वीडियो छाया हुआ

यह भी पढ़े : महेंद्र सिंह धोनी की मृ’तक प्रेमिका प्रियंका झा की तस्वीरें देख फैंस ने कहा इसके सामने तो रश्मिका मांडणा से लेकर माधुरी दीक्षित भी फ़ैल

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस रेखा महिला से भी शादी करने को थी तैयार खुद जताई थी इच्छा, जानिए रेखा किसके नाम का लगाती है सिंदूर ? इन दिनों सोशल मीडिया पर रेखा का एक वीडियो छाया हुआ है. रेखा इस वीडियो में एक इंटरव्यू देती नजर आ रही हैं और इस दौरान वह हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दरअसल, ये एक पुराना वीडियो है, जब वह सिमी ग्रेवाल के एक शो में पहुंची थीं. इस शो में उन्होंने खुलकर अपने लव अफेयर पर बात की थी. बातों में बातों में उन्होंने सिमी से ये भी इच्छा जताई थी कि वह महिला से भी शादी कर सकती हैं.

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस रेखा महिला से भी शादी करने को थी तैयार खुद जताई थी इच्छा, जानिए रेखा किसके नाम का लगाती है सिंदूर ?

image 363

अपने प्रोफेशन से और अपने चाहने वालों से शादी कर चुकी

बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस रेखा महिला से भी शादी करने को थी तैयार खुद जताई थी इच्छा, जानिए रेखा किसके नाम का लगाती है सिंदूर ? इस वीडियो में सिमी ग्रेवाल ने जब रेखा से पूछा कि क्या वह कभी फिर से शादी करेंगी? तो इस पर रेखा ने सिमी से हंसते हुए पूछा कि ‘किससे, पुरुष से?’. रेखा की इस बात पर सिमी हंसने लगीं और कहने लगीं कि ‘जाहिर सी बात है महिला से तो नहीं.’ सिमी की इस बात पर रेखा हंसने लगीं और काफी एटीट्यूड से जवाब देते हुए कहा, ‘क्यों नहीं… अपने मन में मैं खुद से, अपने प्रोफेशन से और अपने चाहने वालों से शादी कर चुकी हूं.’

एक सवाल जरूर उठता होगी कि वह किसके नाम का सिंदूर अपने सिर पर लगाती हैं

यह भी पढ़े : Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar दिखती है स्वर्ग की अप्सरा, इसके सामने सारा अली खान भी फ़ैल, शुभमन गिल से अफेयर को लेकर चर्चा…

उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इतना जरूर कहा

वहीं, दूसरी ओर आपके मन में एक सवाल जरूर उठता होगी कि वह किसके नाम का सिंदूर अपने सिर पर लगाती हैं? क्योंकि रेखा की शादी जिस साल 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी, उसी साल उनका निधन हो गया था. रेखा को कई बार कई पार्टियों में मांग में सिंदूर के साथ देखा गया और उनसे कई बार इस पर सवाल भी किए गए कि वह किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं. रेखा ने वैसे तो कभी भी यह किसी से नहीं बताया कि वह किसके नाम का संदूर लगाती हैं, लेकिन हां उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में इतना जरूर कहा था कि वह जिस शहर से आती हैं, वहां सिंदूर लगाना एक फैशन है और उन्हें लगता है कि सिंदूर उन पर सूट करता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular