Redmi की सस्ते दामों में ख़रीदे धाकड़ 75 इंच स्मार्ट टीवी, जानिए धांसू फीचर्स और कीमत

0
204
Redmi Gaming TV X Pro

Xiaomi ने बड़े स्क्रीन साइज के साथ एक नया स्मार्ट टीवी लॉन्च किया है। दरअसल, Xiaomi ने Redmi ब्रांड के तहत एक नया गेमिंग टीवी Redmi Gaming TV X Pro लॉन्च किया है। टीवी को विशेष रूप से गेमिंग प्रेमियों के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह बहुत सारे प्रीलोडेड गेम के साथ आता है। कंपनी ने नया स्मार्ट टीवी 65-इंच और 75-इंच आकार के विकल्पों में लॉन्च किया है। दमदार फीचर्स से लैस होने के बावजूद टीवी की कीमत किफायती है

Redmi Gaming TV X Pro शानदार वेरियंट में होगी लांच (Redmi Gaming TV X Pro will be launched in great variant)

Redmi Gaming TV X Pro 1

गेमिंग टीवी के तौर पर Redmi Gaming TV X Pro के सभी मॉडल 120Hz रिफ्रेश रेट और 120Hz MEMC सपोर्ट करते हैं। यह एक हार्डवेयर-स्तरीय विभाजन बैकलाइट भी पैक करता है, जो 4096-स्तरीय चमक समायोजन प्राप्त कर सकता है और परिवर्तनीय ताज़ा दर (वीआरआर) का समर्थन करता है। स्क्रीन को फटने से बचाने के लिए वेरिएबल रिफ्रेश रेट गेम आउटपुट फ्रेम रेट के साथ स्क्रीन रिफ्रेश रेट से समझदारी से मेल खाता है।

ये भी पढ़िए Nokia ने लॉन्च किया धांसू बैटरी और तगड़े लुक वाला स्मार्टफोन, जानिए फीचर्स और कीमत

रेडमी Gaming TV X Pro धमाकेदार फीचर्स और जबरदस्त डिस्प्ले (Redmi Gaming TV X Pro with amazing features and great display)

Redmi Gaming TV X Pro 3

नया REdmi गेमिंग टीवी एक्स प्रो 3840×2160 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 94% डीसीआई-पी3 वाइड कलर सरगम, 1.07 बिलियन कलर डिस्प्ले और डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस के लिए सपोर्ट प्रदान करता है। इसके अलावा, जब स्मार्ट टीवी को पता चलता है कि गेम शुरू हो गया है, तो यह लो लेटेंसी मोड (ALLM) को अपने आप चालू कर देगा। यह समान रूप से अनावश्यक कार्यों को बंद कर देता है और खेल प्रदर्शन विलंबता को अनुकूलित करता है।

रेडमी Gaming TV X Pro की कीमत (Redmi Gaming TV X Pro Price)

ji03chlo redmi gaming tv x pro 625x300 20 October 22 1

टीवी क्वाड-कोर A73 चिप से लैस है, जिसे 3GB रैम के साथ जोड़ा गया है और इसमें 32GB स्टोरेज है। इसने एएमडी फ्रीसिंक प्रीमियम प्रोफेशनल गेम सर्टिफिकेशन पास कर लिया है और यह कंसोल, हैंडहेल्ड और पीसी जैसे कई टर्मिनलों के लिए उपयुक्त है। टीवी 65-इंच और 75-इंच साइज ऑप्शन में उपलब्ध है और इसकी कीमत क्रमश: 2999 युआन (करीब 34 हजार रुपये) और 4299 युआन (लगभग 49 हजार रुपये) है।