Redmi का नया दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

By मनोज

Updated on:

Redmi 13C Specification – दमदार फीचर्स और जबरदस्त कैमरा के साथ आज Redmi कंपनी का नया स्मार्टफोन भारत में होगा लॉन्च। Redmi कंपनी आज जिस स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाले है उसका नाम Redmi 13C है। इस स्मार्टफोन पर हमें कई दमदार फीचर्स देखने को मिलता वह। 

Redmi 13C रिडीम के C सीरीज का नया स्मार्टफोन होने वाला है, और यह फोन Redmi 12C का अपग्रेडेड मॉडल है। Redmi 13C स्मार्टफोन पर हमें कई दमदार फीचर्स देखने को मिलता है। और Redmi 13C एक 5G स्मार्टफोन होने वाला है। तो चलिए Redmi 13C स्मार्टफोन के बारे में जानते है। 

यह भी पढ़े – 108MP कैमरा 6000mAh बैटरी के साथ Honor X7b हुआ लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

Redmi 13C की स्पेसिफिकेशन 

Redmi 13C स्मार्टफोन को भारत में 6 दिसंबर को यानी आज 12 बजे दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ लॉन्च किया जाएगा। Redmi 13C के इस दमदार स्मार्टफोन पर हमें Redmi कंपनी के तरफ से 6.74″ का दमदम एचडी प्लस डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो की 90Hz के Refresh Rate के साथ आता है। 

Redmi 13C स्मार्टफोन पर हमें मीडियाटेक की तरफ से मीडियाटेक हेलियो G85 का दमदार प्रोसेसर देखने को मिलता है। इस फोन पर हमें काफी दमदार Performance देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन पर हमें 3 स्टोरेज वेरिएंट देखने को मिलता है। जो की 4GB RAM + 128GB स्टोरेज, 6GB RAM + 128GB स्टोरेज और 8GB RAM + 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। 

Redmi 13C स्मार्टफोन की जबरदस्त कैमरा 

Redmi 13C स्मार्टफोन पर हमें सिर्फ दमदार स्पेसिफिकेशन ही नहीं बल्कि उसी के साथ काफी जबरदस्त कैमरा सेटअप भी देखने को मिलता है। अगर इस फोन के बैक कैमरा सेटअप की बात करें तो हमें ट्रिपल कैमरा का सेटअप देखने को मिलता है। जिसमे 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और एक डेप्थ सेंसर कैमरा भी देखने को मिलता है। अब अगर हम इस फोन के सेल्फी कैमरा की बता करें तो हमें 8MP का सेल्फी कैमरा देखने को मिलता है।  

यह भी पढ़े – 32MP सेल्फी कैमरा और दमदार फीचर्स के साथ Tecno Spark 20 हुआ लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

Redmi 13C स्मार्टफोन की दमदार बैटरी 

Redmi 13C स्मार्टफोन पर हमें Redmi के तरफ से 5000mAh का बढ़ा बैटरी देखने को मिलता है। जो की Type C चार्जिंग पोर्ट के साथ आता है। इस फोन के डिजाइन की बात करें तो हमें इस फोन पर काफी प्रीमियम डिजाइन देखने को मिलता है। इस स्मार्टफोन के सिक्योरिटी की बात करें तो हमें इस फोन पर साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस लोक देखने को मिलता है।

मनोज