Realme, OnePlus और Oppo के स्मार्टफोन वालो की मौज बिना जानकारी हो जाएगी कॉल रिकॉर्डिंग नहीं चलेगा कॉलर को पता

0
170
call recording

Realme, OnePlus और Oppo के स्मार्टफोन वालो की मौज बिना जानकारी हो जाएगी कॉल रिकॉर्डिंग नहीं चलेगा कॉलर को पता OnePlus, Oppo और Realme के लिए नया डायलर ऐप लॉन्च किया गया है, जो कॉल रिकॉर्डिंग फीचर को सपोर्ट करता है। पिछले साल Google ने प्ले स्टोर से सभी थर्ड पार्टी कॉल रिकॉर्डिंग ऐप्स को हटा दिया था, जिसके बाद स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां अपने डिवाइसेज में इस फीचर को इंटीग्रेट करने की तैयारी में हैं। ज्यादातर स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां Android स्मार्टफोन में खुद का डायलर ऐप डिफॉल्ट में देती हैं।

Realme, OnePlus और Oppo के स्मार्टफोन वालो की मौज बिना जानकारी हो जाएगी कॉल रिकॉर्डिंग नहीं चलेगा कॉलर को पता

image 397

यह भी पढ़े : घर में रखे इस चाँदी के सिक्के की इंटरनेशनल मार्केट में है करोड़ो रूपये कीमत, देखिये ये तस्वीर में दिख रहा सिक्का आप की…

Realme, OnePlus और Oppo के स्मार्टफोन वालो की मौज बिना जानकारी हो जाएगी कॉल रिकॉर्डिंग नहीं चलेगा कॉलर को पता कुछ OEM यानी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां गूगल फोन ऐप को डायलर के तौर पर स्मार्टफोन में इ्स्तेमाल करने लगी हैं। Oppo ने नए ColorOS ऐप के साथ नया डायलर जोड़ा है। इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर पर लिस्ट किया गया है, जिसे Realme, OnePlus और Oppo के फोन में इस्तेमाल किया जा सकता है।

इन डिवाइसेज में करेगा काम Will work in these devices

Oppo के इस डायलर को गूगल प्ले स्टोर पर ODialer के नाम से लिस्ट किया गया है। इस ऐप को ColorOS के डिफॉल्ट के तौर पर लाया गया है, जो Realme और OnePlus के कस्टमाइज्ड यूजर इंटरफेस को भी सपोर्ट करता है। इस डायलर ऐप को Samsung, Xiaomi या अन्य ब्रांड के Android स्मार्टफोन में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। साथ ही, यह ऐप केवल Android 12 या इससे ऊपर के ऑपरेटिंग सिस्टम को सपोर्ट करता है।

Realme, OnePlus और Oppo के स्मार्टफोन वालो की मौज बिना जानकारी हो जाएगी कॉल रिकॉर्डिंग नहीं चलेगा कॉलर को पता

यह भी पढ़े : Apple IPhone 13 मिल रहा है MRP कीमत से 26 हजार रूपये से भी ज्यादा सस्ता, देखिये लुक, स्मार्ट फीचर्स और कैमरा

ODialer ऐप के फीचर ODialer App Features

ओप्पो के इस ODialer ऐप में कॉल मैनेजमेंट फीचर मिलता है, जो रिसेंट कॉल को आपकी जरूरतों के हिसाब से ग्रुप्स में ऑर्गेनाइज करता है। इसके अलावा इसमें कॉल रिकॉर्डिंग फीचर भी मिलता है, जिसे इनेबल करने पर दूसरी तरफ के यूजर को पता नहीं चलता है कि कॉल रिकॉर्ड किया जा रहा है। ODialer का इंटरफेस काफी साफ है और आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें एक स्पीड डायल फीचर भी दिया गया है, जिसमें आप अपने फेवरेट कॉन्टैक्ट्स को रख सकते हैं। इसमें डार्क मोड थीम का भी सपोर्ट मिलता है।