HomeटेकRealme के अपकमिंग धमाकेदार स्मार्टफोन की कीमत और प्रोसेसर की डिटेल्स हुई...

Realme के अपकमिंग धमाकेदार स्मार्टफोन की कीमत और प्रोसेसर की डिटेल्स हुई लीक, जल्द होगा लॉन्च

मिली जानकारी के मुताबिक़ Realme जल्द ही एक नया स्मार्टफोन GT Neo 6 पेश कर सकता है। Realme GT Neo 6 एक आगामी किफायती फ्लैगशिप स्मार्टफोन है जिसे 2024 की शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद है। ब्रांड की ओर से हालांकि अभी तक इस फोन से जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है लेकिन ताजा लीक में बाजार में आने से पहले ही रियलमी जीटी नियो 6 का कीमत का खुलासा हो चूका है। कंपनी ने अभी तक इस फ़ोन के फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। आइये जानते है इस फ़ोन के अनुमानित फीचर्स क्या हो सकते है।

ये भी पढ़े – धमाकेदार Oppo Reno 11 Series का इंतजार ख़त्म, इसी महीने लॉन्च हो सकता है फ़ोन, डिटेल्स हुई लीक

neo 1

Realme GT Neo 6: फीचर्स

फ़ोन की जानकारी लीक होने से पता चला है की Realme GT Neo 6 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया जाएगा। बता दें कि यह सबसे पावरफुल मोबाइल चिपसेट में से एक है जो 4nm फेब्रिकेशन्स पर बना है। यह आक्टाकोर प्रोसेसर 3.36 GHz तक की क्लॉक स्पीड पर रन करने की क्षमता रखता है। हालांकि यह चिपसेट Snapdragon 8 Gen 3 से कम शक्तिशाली है, जो Realme GT 5 Pro में पाया जाता है। मोबाइल में कर्व्ड ऐज डिस्प्ले दी जा सकती है जो पंच-होल स्टाइल वाली होगी। लीक के द्वारा पता लगा है की GT Neo 6 में एक मैटेलिक फ्रेम होगा। Realme GT Neo 6 अन्य आगामी किफायती फ्लैगशिप फोन के लिए एक मजबूत प्रतिद्वंद्वी प्रतीत होता है, जैसे कि वनप्लस ऐस 3, रेडमी K70, Honor 100 Pro और iQOO Neo 9. लीक के अनुसार Realme GT Neo 6 को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9200+ प्रोसेसर, 16GB रैम और 1TB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आ सकता है। इसमें 100W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बैटरी हो सकती है। इसमें 1.5K रिजॉल्यूशन और 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.74-इंच OLED डिस्प्ले पैक करने की जानकारी दी गई थी।

ये भी पढ़े – Jio Phone Prima 4G की सेल शुरू हुई, फ़ोन में YouTube और WhatsApp जैसे कई ऐप्स चला सकेंगे, कीमत मात्र 2599 रुपये

neo 2

Realme GT Neo 6: कीमत

Realme GT Neo 6 स्मार्टफोन सबसे पहले ब्रांड की होम मार्केट चाइना में ही लॉन्च किया जाएगा। सामने आए लीक में अंदाजा लगाया गया है कि इस मोबाइल फोन की कीमत 2,000 युआन से कम रखी जाएगी। यह प्राइस भारतीय करंसी अनुसार 22,000 रुपये के करीब है।यह स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 पर काम करने वाले Realme GT 5 Pro के मुकाबले में नीचे रहेगा, जिसकी कीमत लगभग 4,000 युआन (लगभग 45,805 रुपये) .

RELATED ARTICLES