Realme GT 5 Pro दमदार स्पेसिफिकेशन 50MP कैमरा और कर्व्ड OLD डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

By मनोज

Published on:

Realme GT 5 Pro Specification – लोग Realme कंपनी के Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन के लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन अब इंतजार करने की कोई जरूरत नहीं है क्यूंकि दमदार स्पेसिफिकेशन के साथ Realme कंपनी ने GT सीरीज के नए स्मार्टफोन Realme GT 5 Pro को ऑफिशियल तरीके से लॉन्च कर दिया है। 

Realme GT 5 Pro एक फ्लैगशिप सेगमेंट का स्मार्टफोन है, Realme के इस दमदार Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन पर हमें कई दमदार स्पेसिफिकेशन देखने को मिलता है। अगर Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स के बारे में बताएं तो इस स्मार्टफोन पर हमे 50 मेगापिक्सल का कैमरा देखने को मिलता है इसी के साथ इस फोन पर हमें कर्व्ड OLD डिस्प्ले भी मिलता है। चलिए Realme  के इस फोन के फीचर्स के बारे में जानते है। 

यह भी पढ़े – 50MP कैमरा और दमदार फीचर्स के साथ Huawei Enjoy P70 हुआ लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन की दमदार Display

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन पर हमें सिर्फ दमदार स्पेसिफिकेशन ही नहीं बल्कि काफी बढ़ा डिस्प्ले भी देखने को मिल जाता है। Realme GT 5 Pro के Display की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Realme के तरफ से 6.78″ का कर्व्ड OLED डिस्प्ले देखने को मिलता है। जो की 144Hz के रिफ्रेश रेट और 2160hz टच सैंपलिंग रेट के साथ आता है। 

Realme GT 5 Pro की लॉन्च डेट का खुलासा, मिलेगा शानदार लुक और धांसू कैमरा, क्या रहेगी कीमत

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन की Specification 

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो हमें Realme GT 5 Pro के इस स्मार्टफोन पर हमें दमदार Performance देखने को मिलता है।

अगर प्रोसेसर की बात करें तो हमें इस स्मार्टफोन पर Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर देखने को मिलता है। जो की 16GB तक RAM आर 1TB तक स्टोरेज के साथ आता है। 

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन की जबरदस्त Camera 

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन पर बैक में हमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा देखने को मिलता है। वहीं दूसरी तरफ यदि Realme के इस फोन के फ्रंट कैमरा की बात करें तो हमें 32MP का सेल्फी कैमरा मिलता है। 

यह भी पढ़े – 108MP कैमरा 6000mAh बैटरी के साथ Honor X7b हुआ लॉन्च, जाने स्पेसिफिकेशन

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन की दमदार Battery 

Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन पर हमें। दमदार स्पेसिरिकेशन के साथ काफी पावरफुल बैटरी भी देखने को मिलता है। अगर Realme GT 5 Pro स्मार्टफोन के बैटरी की बात करें तो हमें Realme के तरफ से 5400mAh का बैटरी देखने को मिलता है। जो 100 Watt वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करता है।

मनोज