iphone की जिंदगी झंड कर ने आया Realme का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स और लक्जरी कैमरा

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

iphone की जिंदगी झंड कर ने आया Realme का चार्मिंग लुक स्मार्टफोन, देखे शानदार फीचर्स और लक्जरी कैमरा। रियलमी कंपनी ने भारत में धूम मचा रखी है! 5G आने के बाद से भी रियलमी ने कई 5G स्मार्टफोन मॉडल लॉन्च किए हैं. लेकिन अगर आप लेटेस्ट और किफायती फोन की तलाश में हैं तो रियलमी C53 आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है. आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में.

यह भी पढ़े : – ये फसल के लिए वरदान है ये कीटनाशक, घर पर ही गोबर, गौमूत्र से करें तैयार…

Realme C53 स्मार्टफोन के फीचर्स

Realme C53 को खासतौर से उन लोगों को ध्यान में रखकर बनाया गया है जो एक अच्छा स्मार्टफोन तो चाहते हैं लेकिन उनकी जेब पर भी भार नहीं पड़े. इस फोन में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं. सबसे पहले बात करें डिस्प्ले की, तो इसमें आपको 6.74 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिलता है. ये डिस्प्ले काफी बड़ा है और शानदार पिक्चर क्वालिटी देता है. ये डिस्प्ले 1080 * 2400 पिक्सल्स 390 पीपीआई रेजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

यह भी पढ़े : – गांव कस्बे का ये कर्मठ शख्स खुद रहता गर्मी में और गायो को रखता है कूलर में, जाने शख्स की अद्बुद्ध कहानी…

Realme C53 स्मार्टफोन का लक्जरी कैमरा और दमदार बैटरी

इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सल का शानदार रियर कैमरा दिया गया है. वहीं सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है. वीडियो कॉलिंग के लिए भी ये कैमरा काफी अच्छा है.

रियलमी C53 स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. इसमें दो वेरिएंट हैं. पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है. वहीं दूसरा वेरिएंट 6GB रैम और 128 GB स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जिसे 18 वॉट के USB चार्जर से चार्ज किया जा सकता है. सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है.

Realme C53 स्मार्टफोन की कीमत कितनी?

रियलमी C53 स्मार्टफोन की कीमत 8999 रुपये से शुरू होती है. ये कीमत 4GB रैम वाले वेरिएंट की है. वहीं 6GB रैम वाले वेरिएंट को आप 9499 रुपये में खरीद सकते हैं.