Raveena Tandon इस लोकप्रिय एक्टर के कारण हुई डिप्रेशन का शिकार, जानिए क्या था पूरा माजरा

0
222
Raveena Tandon

रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री हैं। हाल ही में उन्हें यश स्टारर फिल्म केजीएफ 2 (KGF 2)में देखा गया था जहां उनके काम को काफी सराहा गया था। रवीना टंडन (Raveena Tandon) का जन्म 26 अक्टूबर 1974 को मुंबई में हुआ था। रवीना ने हिंदी फिल्मों के साथ-साथ तमिल, तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है।

Raveena Tandon

रवीना टंडन से इस फिल्म से की करियर की शुरुवात (Raveena Tandon started her career with this film)

raveenatandon

रवीना (Raveena Tandon) ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘पत्थर के फूल’ से की थी। रवीना (Raveena Tandon) को बॉलीवुड में पहचान फिल्म ‘दिलवाले’ से मिली थी, इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था। इसके बाद रवीना ने एक से बढ़कर एक फिल्में की, जिनमें ‘मोहरा’, ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’, ‘जिद्दी’, ‘लाडला’ जैसी सुपरहिट फिल्में शामिल हैं। फिल्म ‘दमन’ के लिए रवीना को नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था.

ये भी पढ़िए 44 साल बाद अमिताभ बच्चन ने विनोद खन्ना से मांगी थी माफ़ी, जानिए पूरी कहानी की सच्चाई

रवीना टंडन और अजय देवगन के रिश्ते क्यू पड़ी दरार (Why did the relationship between Raveena Tandon and Ajay Devgan break?)

article l 202211414443853078000

90 के दशक में कई जोड़ियां दिलों पर राज करती थीं। इन्हीं में से एक जोड़ी थी अजय देवगन (Ajay Devgan) और रवीना टंडन (Raveena Tandon) बात फिल्म ‘दिलवाले’ की है जब दोनों एक दूसरे को पसंद करते थे। फिल्म में अजय और रवीना की केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। रवीना टंडन (Raveena Tandon) अजय देवगन से बेहद प्यार करती थीं। अजय और रवीना ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात नहीं की। अजय की जिंदगी में करिश्मा कपूर (Karishma kaooor) के आने के बाद रवीना से उनके रिश्ते में खटास आ गई।

रवीना टंडन इस अभिनेता के कारण गई थी डिप्रेशन में (Raveena Tandon went into depression because of this actor)

article l 2017926010352638126000

रवीना टंडन (Raveena Tandon) को दिए एक इंटरव्यू में दावा किया गया था कि अजय ने उन्हें कई लव लेटर लिखे थे, जिन्हें सबूत के तौर पर दिखाया जा सकता है। हालांकि इस मामले पर अजय का रिएक्शन बिल्कुल उल्टा था। इस रिश्ते के खत्म होने के बाद रवीना पूरी तरह टूट चुकी थीं और डिप्रेशन में चली गईं थीं। एक बार तो उसने आत्महत्या करने की भी कोशिश की। इसके बाद खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने रवीना की जिंदगी में दस्तक दी। फिल्म ‘मोहरा’ के सेट पर दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं। दरअसल, फिल्म ‘मोहरा’ के बाद रवीना और अक्षय के रिश्ते पर प्यार की मुहर लग गई थी। इस फिल्म के बाद दोनों का नाम आपस में जोड़ा जाने लगा। कहा जाता है कि दोनों ने एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया। फिर दोनों ने गुपचुप तरीके से मंदिर में सगाई कर ली।

इस एक्टर के बारे क्या कहा रवीना टंडन ने (What did Raveena Tandon say about this actor?)

shocking rekha tried to woo akshay kumar despite his relation with raveena tandon 001

इसके बाद जब रेखा के साथ फिल्म ‘खिलाड़ियों के खिलाड़ी’ में अक्षय (Akshay Kumar) का नाम जुड़ने लगा तो रवीना और अक्षय के बीच दूरियां बढ़ने लगीं। इतना ही नहीं रवीना का यह भी मानना ​​था कि अक्षय शिल्पा शेट्टी को भी डेट कर रहे हैं। इसी वजह से रवीना (Raveena Tandon) और अक्षय का ब्रेकअप हो गया था। इस दौरान रवीना अक्षय से इस कदर नाराज हो गईं कि उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में ​​कह दिया था कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को हर खूबसूरत लड़की को प्रपोज करने की आदत है। इस तरह रवीना का अजय और अक्षय से रिश्ता खत्म हो गया। वहीं साल 2004 में रवीना (Raveena Tandon) ने बिजनेस मैन अनिल थडानी से शादी की और आज दोनों खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं, इनकी 3 बेटियां और 1 बेटा है.