रतन टाटा का सर दर्द बनेगा Mahindra Bolero का खतरनाक लुक, दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज, देखे कीमत और फीचर्स

By Rohit Devde

Published on:

रतन टाटा का सर दर्द बनेगा Mahindra Bolero का खतरनाक लुक, दमदार इंजन के साथ शानदार माइलेज, देखे कीमत और फीचर्स ऑटोसेक्टर में रोज नई नई एसयूवी आ रही है पर महिंद्रा बोलेरो Mahindra Bolero एक ऐसी ऑफ रोड एसयूवी है जिसे बहुत पसंद किया जाता है, और सालो से यह लोगो के दिलो पर राज कर रही है. आपको बता दे की जानकारी के अनुसार Mahindra Bolero का नेक्स्ट जनरेशन को ला रही है, हालांकि अभी कंपनी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है, तो इसकी पुस्टि हम नहीं करते है. तो आइये जानते है इसके बारे में…

यह भी पढ़े- Maruti ने खेला बड़ा दाव! Alto 800 को बंद कर मार्केट में उतारी लक्ज़री कार, दमदार इंजन के साथ मिलेगा 25kmpl का माइलेज

New Mahindra Bolero का खतरनाक लुक

image 78

लुक और डिजाइन की बात करे तो इसमें कुछ बदलाव देखने को मिल सकता है. यह स्पोर्टी लुक में आ सकती है. इसकी डिज़ाइन में भी काफी चेंजेस देखने को मिल रहा है। बोलेरो के फ्रंट में नई ग्रिल के साथ नया बोनट,आकर्षक बंपर मिल सकता है, कुल मिलाकर यह कंटाप लुक में आएँगी और यह एसयूवी आते ही मार्केट से टोयोटा इंनोवा का खात्मा कर देंगी। और आते ही सबको हैरान भी कर देंगी।

यह भी पढ़े- 7 सीटर सेगमेंट में गोते लगाने आयी Toyota की मिनी Innova, 26kmpl माइलेज के साथ स्टेंडर्ड फीचर्स, देखे कीमत

New Mahindra Bolero का दमदार इंजन और माइलेज

image 79

महिंद्रा बोलेरो में मिलने वाले इंजन के बारे में देखे तो इसमें 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आ सकती है जो की 75 BHP की पावर और 210 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम हो सकता है. वहीं इसके माइलेज की बात की जाए तो यह 20kmpl तक का माइलेज दे सकती है.

New Mahindra Bolero के प्रीमियम फीचर्स

इसके फीचर्स की बात करे तो इसमें 10.25 इंच के टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, मल्टी फंक्‍शनल स्टीयरिंग व्हील, डुअल क्लाइमेट कंट्रोल एसी, वायरलैस कनेक्टि‌विटी, 6 एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग कैमरा और डीप सिल्वर शेड में स्पेयर व्हील कैप जैसे कई नए कड़क फीचर्स और सेफ्टी फीचर्स देखने को मिल सकती है.

image 80

New Mahindra Bolero की कीमत

कीमत की बात करे तो इसकी कीमत अभी 9.80 लाख रुपये एक्स शोरूम से शुरू होकर 10.81 लाख रुपये एक्स शोरूम तक जाती है, इसकी कीमत इससे थोड़ी ज्यादा हो सकती है, और यह 2024 के आखरी में लॉन्च हो सकती है. हालांकि अभी तक इसकी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है, और हम इसकी पुस्टि नहीं करते है.

Rohit Devde