Monday, January 30, 2023
Homeवास्तु टिप्सरात के गुंथे हुए आटे की रोटी बनाने की गलती कभी ना...

रात के गुंथे हुए आटे की रोटी बनाने की गलती कभी ना करे, वर्ना जीवन में टूटेगा मुश्किलों का पहाड़…..

रात के गुंथे हुए आटे की रोटी बनाने की गलती कभी ना करे, वर्ना जीवन में टूटेगा मुश्किलों का पहाड़….. वास्तु शास्त्र के अनुसार वास्तु शास्त्र में बताई गई बातों का हर व्यक्ति को अपने जीवन में पालन अवश्य करना चाहिए, अन्यथा वह अपने जीवन में हमेशा किसी न किसी प्रकार की परेशानी से घिरा रहता है. इसी तरह से यदि आप एक ग्रहणी है और आप भी बासी आटे का इस्तेमाल करके रोटियां बनाती हैं, तो आपको और आपके परिवार को इससे अनेक प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है, जिनके बारे में आज हम आपको बताने वाले हैं.

रात के गुंथे हुए आटे की रोटी बनाने की गलती कभी ना करे, वर्ना जीवन में टूटेगा मुश्किलों का पहाड़…..

यह भी पढ़े: नौकरियों की आई बहार, आवेदन करने का सही मौका, MPPEB और MPPSC ने जारी किए 48 भर्ती नोटिफिकेशन, जाने आवेदन कब करना है……

जाने बासे आटे से रोटी बनाने के नुकसान

maxresdefault 2023 01 05T221305.062

बासी आटे की रोटी खाना मतलब मुसीबतो को दावत देना है. अगर आप बासी आटा रोटी बनाने के लिए इस्तेमाल करती हैं, इससे ना केवल आपका इम्यूनिटी सिस्टम कमजोर होता है, बल्कि आपका दिन थकान भरा भी रह सकता है. ज्योतिष शास्त्र में मौजूद समस्त ग्रहों पर भी बासी आटे की रोटी खाने से प्रभाव पड़ता है, जिसे बेहद अशुभ माना गया है. बासी आटे का संबंध ग्रहों में राहु से किया गया है, ऐसे में यदि आप इस आटे से बनी रोटियां खाते हैं तो इससे आपका मानसिक स्वास्थ्य प्रभावित होता है. इससे आप के जीवन पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ता है.

घर में कलह होने लगता है

leftover flour dough is good or bad for health 6

इसके अलावा बासी आटे की रोटी बनाने से आपके घर में कलह होने की संभावना भी बनी रहती है, जिससे आपके परिवार का माहौल भी अशांति पूर्ण हो जाता है. बासी आटे की रोटी बनाने से आपके जीवन में इसका नकारात्मक असर पड़ता है, इससे आपकी कुंडली में मौजूद सूर्य और मंगल ग्रह पर भी बुरा प्रभाव पड़ता है. आप बासी आटे से बनी रोटी पर सरसों का तेल लगाकर काले कुत्ते को खिला देते हैं, तो इससे आपकी कुंडली में मौजूद राहु दोष दूर होता है. और आप के जीवन में की परेशानिया समाप्त हो जाती है.

रात के गुंथे हुए आटे की रोटी बनाने की गलती कभी ना करे, वर्ना जीवन में टूटेगा मुश्किलों का पहाड़…..

यह भी पढ़े: झड़ते बालों से मिलेगी राहत इन दो चीजों से, जाने कैसे करना है इस्तेमाल……..

परिवार में शांति के लिए अपनाए ये उपाय

92d720cfb6c8f26c3ac2b1813fe65c3a original 2

अगर आप की कुंडली में कोई दोष मौजूद है. कुंडली में मौजूद पितृ दोष को दूर करने के लिए आपको बासी आटे से बनी रोटी और चावल की खीर को कौवे को खिलानी चाहिए. इससे आपको अवश्य लाभ होता है. परिवार में शांतिपूर्ण माहौल बनाए रखने के लिए आपको बासी आटे से रोटी बनाते समय सबसे पहले उसे गाय और कुत्ते के लिए निकाल देना चाहिए. यदि आप अपने जीवन में धन की किल्लत से जूझ रहे हैं, अवश्य ही बासी आटे से बनी रोटी को चीनी मिलाकर चीटियों को खिलाना चाहिए, इससे आपकी आर्थिक दिक्कतें हमेशा के लिए दूर हो जाएंगी. और आप का जीवन शांतिपूर्ण बन जाता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular