Rashmika Mandanna का दिल आया 2 बच्चो के पिता पर, इस एक्टर के साथ लेना चाहती है सात फेरे

0
1440
rashmika-mandanna

Rashmika Mandanna Update News: Rashmika Mandanna का दिल आया 2 बच्चो के पिता पर, इस एक्टर के साथ लेना चाहती है सात फेरे नेशनल क्रश के नाम से मशहूर साउथ एक्ट्रेस (Rashmika Mandanna) का नाम अक्सर उनकी फिल्म ‘गीता गोविदंम’ के एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) के साथ जोड़ा जाता है। वैसे तो लोग रश्मिका की एक मुस्कान और उनके फेस एक्सप्रेशन पर लट्टू हो जाते हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मिका का क्रश कौन है और किसे वो अपने सपनों का हीरो मानती हैं। भले ही रश्मिका के करोड़ों फैंस हैं, लेकिन खुद रश्मिका तमिल फिल्मों के सुपरस्टार विजय जोसेफ यानी थालापति विजय (Thalapathy Vijay) के साथ काम करने के सपने देखती हैं। हालांकि, विजय शादीशुदा और दो बच्चों के पिता हैं।

83979580

फिल्म ‘मास्टर’ के हीरो विजय (Thalapathy Vijay) ही रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) के क्रश हैं, जिनके साथ वो अपना ड्रीम रोल करना चाहती हैं। वैसे, ये बात रश्मिका एक नहीं बल्कि कई मौकों पर बयान कर चुकी हैं। रश्मिका मंदाना ने  फिल्म ‘ भीष्म ’ के प्रमोशन के दौरान भी इशारों-इशारों में ये बात कही थी। इसके अलावा एक इंटरव्यू में रश्मिका ने बताया था कि उन्हें तमिल कल्चर काफी प्रभावित करता है और वो किसी तमिलियन लड़के से ही शादी करना चाहती हैं। रश्मिका के मुताबिक, मैं तमिलनाडु के कल्चर से बहुत प्रभावित हूँ और खासकर उनके खाने से। मुझे तमिल खाने से प्यार हो गया है और वो बहुत डिलिशियस है। उम्मीद है मैं एक तमिलियन के साथ शादी करुँगी और तमिलनाडु की बहू बनूंगी। बता दें कि जोसफ विजय भी तमिलियन हैं, लेकिन दिक्कत ये है कि वो पहले से शादीशुदा और 2 बच्चों के पिता हैं।

यह भी पढ़े- एक रात का कितना लेती हो बबिता जी, इस पर बबिता जी ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात

रश्मिका मंदना रह चुकी है नेशनल क्रश

Rashmika Mandanna troll reply

रश्मिका (Rashmika Mandanna) को बॉलीवुड से भी कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं। रश्मिका साउथ फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम बन चुकी हैं। रश्मिका मंदाना फिलहाल एक फिल्म के 2 करोड़ रुपए लेती हैं। रश्मिका बहुत ही कम समय में टॉलीवुड (तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री) में 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस बनीं। फिल्म मिशन मजनू के जरिए वो जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री लेने जा रही हैं। रश्मिका मंदाना ने अपनी स्कूलिंग कूर्ग पब्लिक स्कूल कोडगू से की है। जबकि आगे की पढ़ाई के लिए उन्होंने मैसूर इंस्टीट्यूट ऑफ कॉमर्स एंड साइंस से पढ़ाई की।

रश्मिका मंदना की प्यारी स्माइल और लुक के कारण हमेशा सोशल मीडिया पर रहती है एक्टिव

Lead Rashmika Mandanna3

रश्मिका (Rashmika Mandanna) के करियर की बात करें तों उन्होंने 4 सालों में करीब 10 फिल्मों में काम किया है। इनमें किरिक पार्टी, अंजनी पुत्र, चमक, चलो, गीता गोविंदम, देवदास, यजमान, डियर कॉमरेड, सरिलेरू नेक्केवरू और भीष्मा, पोगारू और सुल्तान जैसी फिल्में शामिल हैं। रश्मिका जल्द ही मिशन मजनू में नजर आने वाली हैं। 5 अप्रैल, 1996 को विराजपेट कर्नाटक में जन्मीं रश्मिका के न सिर्फ आउटफिट चर्चा में रहते हैं बल्कि उनके क्यूट फेस, ब्यूटी और स्‍टाइल पर भी लोग फिदा रहते हैं।