रश्मिका मंदाना और विजय डेवेरकोंडा ने चुपके से कर ली शादी, तस्वीरें देख फैंस को लगा 440 वोल्ट का झटका, देखे शादी की तस्वीरें

0
112
rashmika with vijay deverakonda

Vijay Deverakonda Rashmika Mandanna: रश्मिका मंदाना और विजय डेवेरकोंडा ने चुपके से कर ली शादी, तस्वीरें देख फैंस को लगा 440 वाल्ट का झटका, देखे शादी की तस्वीरें तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में रील लाइफ की हीट जोड़ी विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना की है। फैन्स दोनों की जोड़ी को साथ में बड़े पर्दे पर देखने के लिए टकटकी लगाए रहते हैं। दोनों की ऑफस्क्रीन और ऑनस्क्रीन जबरदस्त केमिस्ट्री को देखने के बाद से कुछ साल पहले यह अफवाह उड़ी थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इसके बाद से फैन्स दोनों की शादी का भी अनुमान लगाने लगे थे, वही अब इंटरनेट पर इनकी दूल्हा-दुल्हन बने फोटो खूब वायरल हो रही है।

वायरल तस्वारें देखकर कोई भी नहीं कह सकता है कि यह एक मॉर्फ की हुई फोटो है। दरअसल, विजय देवरकोंडा के एक फैन पेज ने यह फोटो मॉर्फ करके बनाया है। विजय इसमें रश्मिका के साथ शादी के बंधन में बंधे नजर आ रहे हैं। दोनों के गले में वरमाला है और वेडिंग आउटफिट पहना हुआ है। फैन्स सोशल मीडिया पर कपल के लिए हूटिंग करने लगे हैं, वहीं एक फैन ने लिखा है कि यह एडिटिंग जल्द ही सच्चाई में बदलने वाली है।

रश्मिका और विजय पॉपुलर जोड़ी में आते है दोनों की जोड़ी को बहुत पसंद करते है फैंस (Rashmika and Vijay come in a popular pair, fans like the pair very much.)

यह भी पढ़े- बेजोड़ मजबूती के साथ धाकड़ लुक में आई Mahindra की New Bolero, स्टाइलिश फीचर्स के साथ दमदार माइलेज, जाने कीमत

पहली फिल्म से चर्चा में दोनों की जोड़ी(The pair of both in discussion from the first film)

geetha govindam

दरअसल, साल 2018 में इनकी एक तेलुगू फिल्म डीयर कामरेड आई थी, जिसमें बड़े पर्दे पर इनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था। इसके बाद दोनों को साथ में गीता गोविंदम के बाद कई वेकेशन्स पर देखा गया। जिसके बाद डेटिंग की खबरें चलने लगी थीं, हालांकि विजय ने एक इंटरव्यू में रश्मिका मंदाना को अपना अच्छा दोस्त बताया था।

विजय ने शादी की बात को नकारा(Vijay denied the talk of marriage)

Vijay Devarakonda Biography

कुछ महीनों पहले विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना के शादी रचाने की खबरें आई थीं, कहा जा रहा था कि इस साल के आखिर तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। एक इंटरव्यू में विजय ने खबरों का खंडन करते हुए इस बात को नॉन सेंस बताया था। रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा ने आजतक किसी भी इंटरव्यू में डेटिंग की खबरों को कबूल नहीं किया है। इस बात पर दोनों ने हमेशा इनकार ही किया है, हालांकि रश्मिका मंदाना हमेशा से ही विजय को सपोर्ट करती नजर आती हैं।