Thursday, February 2, 2023
Homeदेशरेपिस्ट जलेबी बाबा को 14 साल की कैद, 120 से ज्यादा महिलाओ...

रेपिस्ट जलेबी बाबा को 14 साल की कैद, 120 से ज्यादा महिलाओ से बलात्कार में दोषी, जानिए बाबा के कुकर्मो की कहानी

रेपिस्ट जलेबी बाबा को 14 साल की कैद, 120 से ज्यादा महिलाओ से बलात्कार में दोषी, जानिए बाबा के कुकर्मो की कहानी, हरियाणा के बहुचर्चित जलेबी बाबा सेक्स स्कैंडल मामले में फतेहाबाद की कोर्ट ने अमरपुरी उर्फ जलेबी बाबा को 14 साल कैद की सजा सुनाई है. जलेबी बाबा पर तंत्र-मंत्र के नाम पर महिलाओं से रेप करने का आरोप था, जिसमें उसे दोषी करार दिया गया है. जलेबी बाबा पर रेप के साथ ही पॉक्सो एक्ट और आईटी एक्ट में भी मामला दर्ज था।

आरोपों के मुताबिक, जलेबी बाबा उर्फ अमरपुरी ने नशीली चाय पिलाकर 120 से ज्यादा महिलाओं के साथ रेप किया था. इतना ही नहीं, उसने इन सभी महिलाओं के साथ दुष्कर्म के वीडियो भी बनाए थे. जिनके दम पर जलेबी बाबा महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. कोर्ट में सजा सुनाए जाने वक्त अमरपुरी रहम की भीख मांग रोने लगा।

पीड़ित महिलाओ ने खटखटाया था कोर्ट का दरवाजा

इस पूरे मामले का खुलासा तब हुआ था, जब जलेबी बाबा के खिलाफ 6 पीड़ित महिलाओं ने न्याय की आस में कोर्ट का दरवाजा खटखटाया. इन्होंने पूरी दुनिया के सामने जलेबी बाबा का पर्दाफाश कर दिया. आइए जानते हैं कौन है जलेबी बाबा, जिसने नशीली चाय पिलाकर 120 से ज्यादा महिलाओं का रेप किया था।

मंदिर खोल लोगो की समस्या करता था दूर

टोहना वापस आने के बाद अमरवीर का नाम अमरपुरी हो चुका था और उसने वार्ड नंबर 19 में एक मकान में बाबा बालकनाथ का मंदिर बनाया. इसी मकान में वो अपने बच्चों के साथ रहता भी था.अमरपुरी मंदिर में आने वाले लोगों की तंत्र-मंत्र के जरिये समस्याओं का निवारण का दावा करने लगा.उसका जादू ऐसा चला कि उसके घर पर लोगों की लाइन लगने लगी।

यह भी पढ़े:- शत्रुघ्न सिन्हा की प्रेम कहानी से चर्चा में छाई थी रीना रॉय, पाकिस्तानी क्रिकेटर से की शादी, ये हुआ अंजाम, जानिए

120 से ज्यादा अश्लील वीडियो हुये बरामद

अमरपुरी उर्फ जलेबी बाबा को जब पकड़ा गया, तो उसके पास से महिलाओं के साथ रेप करने के 120 से ज्यादा वीडियो बरामद हुए थे. पुलिस की पूछताछ में जलेबी बाबा ने बताया था कि इलाज के नाम पर वह महिलाओं को बुलाता था. जिसके बाद नशीली चाय पिलाकर महिलाओं के साथ रेप करता था और उनके वीडियो भी बना लेता था।

विडिओ के सहारे ब्लैकमेल करता था जलेबी बाबा

जलेबी बाबा उर्फ अमरपुरी इन अश्लील वीडियो के सहारे महिलाओं को ब्लैकमेल करता था. बदनामी के डर से महिलाओं ने उसके खिलाफ चुप्पी साध रखी थी. इसी बीच एक महिला ने उसके खिलाफ शिकायत की. जिसमें उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 328, 376 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज हुआ था।

यह भी पढ़े:- राखी सावंत ने बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी से रचाई सीक्रेट शादी, वायरल तस्वीरें मचा रही सोशल मीडिया पर तहलका

कोर्ट ने सुनाई 14 साल की सजा

जलेबी बाबा की गिरफ्तारी के वक्त उसके पास से अश्लील वीडियो के साथ भभूत, नशे की गोलियां और वीसीआर भी बरामद हुआ था. कोर्ट ने इस मामले में अब जलेबी बाबा को 14 साल कैद की सजा के साथ 35 हजार जुर्माना भी लगाया है. उसे आईपीसी की धारा 376सी में 7-7 साल, पॉक्सो एक्ट में 14 साल और आईटी एक्ट में 5 साल की सजा सुनाई गई है. सभी सजा एक साथ चलेंगी. हालांकि, आर्म्स एक्ट के मामले में उसे बरी कर दिया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular