माता पिता बनने से पहले ही रणवीर और आलिया भट्ट के बिच आई यह दरार, जानिए क्या है मामला

0
499
Ranveer aur Alia Bhatt ke bich aaye daraar

New Married Couple:माता पिता बनने से पहले ही रणवीर और आलिया भट्ट के बिच आई यह दरार, जानिए क्या है मामला आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हो चुकी है। दोनों ही इस वक्त लाइमलाइट में हैं। आलिया और रणबीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें दोनों अयान मुखर्जी से मिलकर लौटते रहे हैं। इस बीच आळिया रणबीर के बाल ठीक करने लगती हैं और रणबीर अपना सिर पीछे हटाकर उन्हें ऐसा नहीं करने दे रहे। इस वीडियो पर लोगों के मिले-जुले रिऐक्शंस हैं। कुछ लोग दोनों की केमिस्ट्री को क्यूट बता रहे हैं। वहीं कुछ लोग ट्रोलिंग भी कर रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल को की थी शादी Ranbir Kapoor and Alia Bhatt got married on 14 April

alia with ranbir pic jpg 1200x900xt

न्यू मैरिड कपल रणवीर कपूर और आलिया भट्ट New Married Couple Ranveer Kapoor and Alia Bhatt

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी ऑनलाइन से ज्यादा ऑफलाइन पसंद की जाती है। आलिया प्रेग्नेंट हैं और रणबीर अक्सर उनकी केयर करते दिख जाते हैं। रीसेंट वायरल वीडियो में इसका उलटा हुआ। आलिया रणबीर के बाल संवारने की कोशिश कर रही थीं हालांकि रणबीर पीछे होते दिखे। उन्होंने खुद बाल ठीक करने शुरू कर दिए। इस बात पर कुरणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंध गए हैं। मुंबई के पाली हिल स्थित घर ‘वास्तु अपार्टमेंट’ में दोनों ने पंजाबी रीति-रिवाज से सात फेरे लिए। इससे पहले कपल की हल्दी, चूड़ा सेरेमनी और कुल देवता की पूजा जैसी सभी रस्में हुईं।

लोगों ने दिए नेगेटिव कमेंट्स People gave negative comments

ranbir kapoor alia bhatt wedding 90822919

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट के प्यार में पड़ने लगी दरार Ranveer Kapoor and Alia Bhatt fall in love

image 1153

जिसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स और कुछ सेलेब्स ही मौजूद रहे। अब सोशल मीडिया पर ‘#Mr & Mrs Kapoor’ ट्रेंड हो रहा है। शादी के बाद कपल ने घर के बाहर आकर मीडिया के सामने पहली पब्लिक अपीयरेंस दी। इस दौरान रणबीर ने आलिया को गोदी में भी उठा लिया। जिसका वीडियो सामने आया है। कपल अब ​​​​​​​सिद्धिविनायक मंदिर भगवान गणेश का आशीर्वाद लेने भी जाएंगे।छ लोगों ने ट्रोलिंग की है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, हाथ भी नहीं लगाने दे रहा। वहीं एक और ने लिखा है, रणवीर सिंह से कुछ सीखो। एक यूजर ने लिखा है, ऐसा लगता है कि वह उससे प्यार नहीं करता। वहीं कुछ कमेंट्स हैं कि लड़के लड़कियों को अपने बाल नहीं छूने देते।

2022 4largeimg 1602010010 1

आलिया के क्रश थे रणबीर Ranbir was Alia’s crush

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं। बीते अप्रैल दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। रणबीर-आलिया की शादी में सिर्फ करीबी लोग ही शामिल हुए थे। दोनों की रणबीर के मुंबई अपार्टमेंट में हुई थी। आलिया भट्ट रणबीर के साथ रिलेशनशिप में आने से पहले कई बार उन्हें अपना क्रश बता चुकी थीं। फाइनली ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच डेटिंग शुरू हुई।शादी के थोड़ी देर बाद आलिया भट्ट ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमें कपल लिप लॉक करता दिख रहा था.