Monday, February 6, 2023
Homeखेल / क्रिकेटIndian Cricket : रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में इस धाकड़ बल्लेबाज...

Indian Cricket : रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में इस धाकड़ बल्लेबाज ने मचाया धमाल जड़ा दोहरा शतक

Indian Cricketer Manan Vohra :- रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में इस धाकड़ बल्लेबाज ने मचाया धमाल जड़ा दोहरा शतक। भारत के कई खिलाड़ी ऐसे हैं, जो घरेलू क्रिकेट में लगातार दमदार प्रदर्शन करते हैं। अब रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में ऐसे ही एक बल्लेबाज (Indian Cricket) ने धमाल मचाया। चंडीगढ़ के लिए खेलने वाले मनन वोहरा (Manan Vohra) ने त्रिपुरा के खिलाफ ग्रुप-डी मैच में दोहरा शतक जड़ा। उनकी टीम ने तीन दिन के खेल के बाद 3 विकेट खोकर 455 रन बनाए

Manan Vohra ने त्रिपुरा के खिलाफ ग्रुप-डी मैच में जड़ा दोहरा शतक

मनन वोहरा (Manan Vohra) ने त्रिपुरा के खिलाफ ग्रुप-डी मैच में जड़ा दोहरा शतक। चंडीगढ़ के लिए खेलते हुए बल्लेबाज ने दोहरा शतक जमाया और टीम इंडिया में एंट्री के लिए फिर से दरवाजा खटखटाया है। चंडीगढ़ के लिए खेलने वाले मनन वोहरा (Manan Vohra) ने त्रिपुरा के खिलाफ ग्रुप-डी मैच में दोहरा शतक जड़ा। उनकी टीम (Indian Cricket) ने तीन दिन के खेल के बाद 3 विकेट खोकर 455 रन बनाए। मनन आईपीएल-2013 में पंजाब फ्रेंचाइजी के नियमित सदस्य थे और अक्सर नंबर-3 पर बल्लेबाजी करते थे। उन्होंने कुछ शानदार कैमियो खेले लेकिन दस पारियों में 161 रन बनाकर वह उन मौकों का ज्यादा लाभ नहीं उठा पाए।

Indian Cricket : रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में इस धाकड़ बल्लेबाज ने मचाया धमाल जड़ा दोहरा शतक

manan vohra 8f0d31f4 8117 4ecb ab9f 349182a58eb resize 750

Manan Vohra ने पंजाब के लिए फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था

मनन वोहरा (Manan Vohra) पिछले काफी बरस से टीम इंडिया में एक मौके का इंतजार कर रहे हैं। टॉप ऑर्डर में खेलने वाले मनन ने अभी तक अपने करियर में 45 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं। उन्होंने साल 2011-12 में पंजाब के लिए फर्स्ट क्लास डेब्यू किया था। मनन अपनी टीम (Indian Cricket) की कप्तानी भी संभाल रहे हैं। उन्होंने 313 गेंदों की अपनी पारी में 24 चौके और 2 छक्के लगाते हुए 200 रन बनाए। वह टीम के 455 के स्कोर पर ही आउट हुए जब अभिजीत सरकार ने उन्हें ऋद्धिमान साहा के हाथों कैच कराया। मनन (Manan Vohra) ने अभी तक प्रथम श्रेणी क्रिकेट में 7 शतक और 11 अर्धशतक जड़े हैं. लिस्ट ए में उनके नाम 6 शतक और 10 अर्धशतकों की बदौलत कुल 2102 रन हैं।

यह भी पढ़े :- भारतीय महिला टीम की स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना सुंदरता में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी देती हैं मात फोटो देख आप भी हार जाएंगे दिल

Manan Vohra को योगराज सिंह ने दी कोचिंग अब सचिन के बेटे को दे रहे कोचिंग

मनन वोहरा (Manan Vohra) को योगराज सिंह ने दी कोचिंग अब सचिन के बेटे को दे रहे कोचिंग 29 साल के मनन वोहरा को भारत के पूर्व धुरंधर ऑलराउंडर युवराज के पिता योगराज सिंह ने कोचिंग दी है। मनन का बल्ला भी युवराज की तरह चलता है। दिलचस्प है कि योगराज ही महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन को अब कोचिंग दे रहे हैं।

Indian Cricket : रणजी ट्रॉफी के मौजूदा सीजन में इस धाकड़ बल्लेबाज ने मचाया धमाल जड़ा दोहरा शतक

l59620230103143921

यह भी पढ़े :- क्रुणाल पांड्या की पत्नी पंखुड़ी है हूर की परी,देखते ही डोल जाएगा ईमान देखे तस्वीरें

Manan Vohra ने बतौर ओपनर किया था डेब्यू

मनन वोहरा (Manan Vohra) ने बतौर ओपनर किया था डेब्यू मनन ने फर्स्ट क्लास डेब्यू बतौर ओपनर किया था। उन्होंने 2011-12 में पंजाब के लिए प्रथम श्रेणी में पदार्पण किया, लेकिन कुछ ही सीजन (Indian Cricket) बाद छाप छोड़ी। रणजी ट्रॉफी में उन्होंने विदर्भ और कर्नाटक के खिलाफ अर्धशतक लगाने के बाद झारखंड के खिलाफ 187 रनों की मैच विजयी पारी खेलकर चर्चा में आ गए।

RELATED ARTICLES

Most Popular