Ranbir & Alia: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया उज्जैन मामले पर अपना बयान जानिए क्या कहा बयान में

0
158
narottam mishra

Ranbir & Alia: गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिया उज्जैन मामले पर अपना बयान जानिए क्या कहा बयान में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज से पहले ही फंसी विवादों में अभी हाल ही में रणबीर और आलिआ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे थे। जहां उनका जमकर विरोध हुआ था। इस विरोध की वजह रणबीर कपूर का एक बयान था, जो उन्होंने गौ माता को लेकर दिया था। काफी लोग इस मुद्दे पर अपनी राय देते हुए नजर आ रहे हैं । इसी बीच दो ऐसे बयान आए है, जिसका फैंस को काफी इंतजार था। पहला बयान फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी का है। तो वहीं दूसरा बयान मध्य प्रदेश सरकार की तरफ से आया है

aayan mukharji

आयन मुखर्जी ने अपने बयां में कही ये बात

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंचे आयन मुखर्जी आलिआ और रणबीर कपूर ने मिडिया से बातचीत में उज्जैन में हुए प्रदर्शन के बारे में हुए सवालो पर अयान मुखर्जी ने कहा, ‘मुझे बहुत बुरा लग रहा था कि मेरे दोस्त आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मेरे साथ बाबा महाकालेश्वर के दर्शन नहीं कर सके।’ अयान के इस बयान के बाद बी-टाउन में इस मुद्दे को लेकर खूब चर्चा हो रही है। अब देखना होगा आलिया या रणबीर कपूर अब उज्जैन वाली घटना पर कब अपनी राय रखेंगे।

ग्रहमंत्री ने भी दिया इस मुद्दे पर अपना बयान

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का भी इस मुद्दे पर बयान सामने आया है। उन्होंने कहा, प्रदर्शन होना एक अलग बात है, लेकिन किसी ने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को दर्शन करने से नहीं रोका है। उन्होंने आगे कहा- भावनाओं को आहत करने वाले शब्दों का इस्तेमाल कलाकारों को नहीं करना चाहिए। जानकारी के लिए बता दें कि आलिया और रणबीर की ये फिल्म कल यानी 9 सितंबर को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है। फिल्म रिलीज से पहले हुए इस विवाद के सामने आने के बाद अब देखना होगा ‘ब्रह्मास्त्र’ का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल होता है।