उमराह करने पहुची ड्रामा क्वीन Rakhi Sawant, फ्लाइट के अंदर बना के पोस्ट की एक रिल्स

By Manu Verma

Published on:

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया क्वीन राखी सावंत और उनके पति आदिल खान दुर्रानी इंटरनेट पर छाए हुए हैं। आदिल खान 6 महीने बाद जमानत पर जेल से बाहर आए हैं और आते ही उन्होंने अपनी पत्नी राखी सावंत पर प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई तरह के आरोप लगाए हैं। वहीं पलटवार करते हुए राखी सावंत ने भी अपने पति आदिल को लेकर कई तरह की बातें की हैं। राखी ने भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आदिल के खिलाफ कई सबूत मीडिया को दिखाए हैं। दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच खबर है कि राखी सावंत उमराह करने जा रही हैं।

রাখি সাওয়ান্ত

Rakhi Sawant का वीडियो वायरल


आपको बता दें कि आदिल खान दुर्रानी, शर्लिन चोपड़ा और राजश्री मोरे के आरोपों के बीच राखी सावंत अब उमराह करने जा रही हैं। राखी सावंत का फ्लाइट के अंदर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह हिजाब पहनकर उमराह जाने के बारे में बता रही हैं। इस वीडियो में राखी कह रही हैं कि वो अपने लिए और सभी के लिए वहां पर जाकर दुआ मांगेगी।

उमराह करने जा रही हैं Rakhi Sawant


राखी सावंत का फ्लाइट के अंदर का वीडियो देख लोग हैरान हो गए हैं। इस वीडियो में राखी ने हिजाब पहन रखा है और ब्लैक कलर के सनग्लासेस कैरी किए हुए हैं। राखी सावंत वीडियो में कह रही हैं- मैं बहुत खुशनसीब हूं कि पहली बार मैं आज उमराह जा रही हूं। मेरा बुलावा आया है। मैं बहुत खुश हूं। आप सब मुझे दुआ में रखें और मैं आप सबके लिए दुआ करूंगी। राखी के इस वीडियो को फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

maxresdefault 68

Rakhi Sawant ने दरगाह पर चढ़ाई चादर


आपको बता दें कि उमराह रवाना होने से पहले राखी सावंत ने दरगाह पर चादर भी चढ़ाई थी। उन्होंने वहां पर प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी। राखी सावंत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था- झूठ का पहाड़ इन लोगों ने चारों तरफ से डाला है, अपनी शांति के लिए चादर चढ़ाने आई हूं। मैं विश्वास करती हूं कि अल्लाह मेरी दुआ कबूल करेंगे। जानाकरी के अनुसार राखी सावंत ने कहा है कि आदिल खान ने उनके न्यूड बनाकर बेचे थे और उन पर अत्याचार भी किया था।

Manu Verma