दादी की लॉन्ग ड्राइव की यादे ताजा कर देंगी ये चार्मिंग लुक नई Rajdoot Bike, देखे दमदार इंजन के साथ प्रीमियम फीचर्स

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

दादी की लॉन्ग ड्राइव की यादे ताजा कर देंगी ये चार्मिंग लुक नई Rajdoot Bike, देखे दमदार इंजन के साथ प्रीमियम फीचर्स। भारतीय बाजार में राजदूत जैसी दमदार बाइक्स 70 के दशक से ही लोगों के दिलों पर राज करती रही हैं. ये भरोसे का पर्याय मानी जाती थीं. उस वक्त राजदूत एक ऐसी बाइक थी जिसे लोग गर्व से चलाते थे. राजदूत की धूम काफी रही लेकिन धीरे-धीरे कंपनी ने इसका प्रोडक्शन बंद कर दिया. अब लोगों की बढ़ती पसंद को देखते हुए कंपनी एक बार फिर क्रूजर बाइक राजदूत को नए अवतार में बाजार में उतारने की तैयारी कर रही है. जो एडवांस फीचर्स से लैस होगी.

यह भी पढ़े : – iphone की लंका लगाने आया Vivo का लक्जरी कैमरा फ़ोन, देखे शानदार फीचर्स के साथ कीमत

नई Rajdoot Bike के प्रीमियम फीचर्स

नई राजदूत बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो सेफ्टी के लिए आपको इस मॉडल में बेहतरीन ब्रेकिंग सिस्टम देखने को मिलेगा. राइडर की सुविधा को ध्यान में रखते हुए इसके आगे और पीछे दोनों तरफ डिस्क ब्रेक सिस्टम दिया जा रहा है.

यह भी पढ़े : – चुल्लू भर पेट्रोल सूंघते ही मार्केट भर हँगामा मचा देंगी ये स्पोर्टी लुक Platina बाइक, देखे दमदार इंजन और शानदार माइलेज

नई Rajdoot Bike का सस्पेंशन

इसके अलावा इस बाइक के आगे और पीछे मॉडर्न सस्पेंशन सिस्टम के साथ एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम भी देखने को मिल सकता है.

नई Rajdoot Bike का इंजन

नई राजदूत बाइक के इंजन की बात करें तो कंपनी इसे मौजूदा बाइक से ज्यादा पावरफुल दे सकती है. जो ज्यादा पावर और ज्यादा पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है. इसके साथ ही इसमें कई मॉर्डन फीचर्स भी दिए गए हैं.

नई Rajdoot Bike की माइलेज

हालांकि, मीडिया सूत्रों के मुताबिक, ग्राहक इस नई राजदूत बाइक से 55 किलोमीटर प्रति लीटर की शानदार माइलेज की उम्मीद कर सकते हैं.