दादा जी की धन्नो Rajdoot Bike फिर नए अवतार में मार्केट में मचायेगी धमाल, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे कई आधुनिक फीचर्स, जाने कीमत

By Alok Gaykwad

Published on:

Follow Us

Rajdoot Bike: दादा जी की धन्नो Rajdoot Bike फिर नए अवतार में मार्केट में मचायेगी धमाल, दमदार इंजन के साथ मिलेंगे कई आधुनिक फीचर्स, जाने कीमत। याद है राजदूत मोटरसाइकिल? पुराने जमाने में मजबूती और दमदार इंजन के लिए जानी जाने वाली राजदूत एक बार फिर भारतीय सड़कों पर राज करने के लिए तैयार है।

यह भी पढ़े : – जवान लड़के दीवाने हुए नई Yamaha RX100 के, देखे स्टैंडर्ड फीचर्स और दमदार इंजन

मिली जानकारी के अनुसार, राजदूत का ये नया मॉडल क्लासिक लुक के साथ आएगा. यानी पुरानी राजदूत की याद दिलाता हुआ डिज़ाइन, लेकिन साथ ही आधुनिक फीचर्स से भरपूर.

यह भी पढ़े : – लड़को के दिलो में घंटियां बजाने जल्द दस्तक देंगी नई Nissan Magnite, देखे धाकड़ इंजन के साथ शानदार माइलेज…

इंजन की बात करें तो नई राजदूत में 175 सीसी से 350 सीसी के बीच का दमदार इंजन मिल सकता है. ये नया इंजन आकर्षक लुक और पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा ताकतवर होगा.

माइलेज के मामले में भी ये नई राजदूत आपको निराश नहीं करेगी. कंपनी का दावा है कि इस बाइक को 35 किलोमीटर प्रति लीटर तक का शानदार माइलेज मिल सकता है.

लेकिन सिर्फ मजबूती और माइलेज ही नहीं, नई राजदूत में आपको कई आधुनिक फीचर्स भी मिलेंगे. इसमें फुली डिजिटल मीटर कंसोल, स्लिपर क्लच, यूएसबी चार्जिंग पॉइंट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) जैसी सुविधाएं शामिल हैं.

ये तो हुई बाइक के स्पेसिफिकेशन्स की बात, अब जानते हैं लॉन्च और कीमत की जानकारी.

नई राजदूत को भारतीय बाजार में जल्द ही लॉन्च किया जाएगा. लॉन्च के बाद इसकी कीमत 1,70,000 रुपये से 1,80,000 रुपये के बीच हो सकती है.

तो अगर आप एक ऐसी मोटरसाइकिल की तलाश में हैं जो मजबूत हो, स्टाइलिश हो और फीचर्स से भरपूर हो, तो नई राजदूत आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है. बस थोड़ा इंतजार करना होगा लॉन्च का!