Raider को धूल चटायेंगा Bajaj CT 125X का खतरनाक लुक, दमदार इंजन के साथ माइलेज भी होगा तगड़ा, सनान फीचर्स मचायेंगे तहलका

By Jitendra kumar

Published on:

Follow Us
Raider को धूल चटायेंगा Bajaj CT 125X का खतरनाक लुक, दमदार इंजन के साथ माइलेज भी होगा तगड़ा, सनान फीचर्स मचायेंगे तहलका

Bajaj CT 125X New Bike 2023 : Raider को धूल चटायेंगा Bajaj CT 125X का खतरनाक लुक, दमदार इंजन के साथ माइलेज भी होगा तगड़ा, सनान फीचर्स मचायेंगे तहलका, नए सेगमेंट के साथ मार्केट में कम कीमत वाली बाइक लांच हो रही है जहां हाल फिलहाल में बजाज कंपनी में अपनी सबसे बेहतरीन बाइक सीटी 100 को अपडेट करते हुए का नया वेरिएंट Bajaj CT 125X बाइक को लॉन्च कर दिया है। बजाज कंपनी ने नए सेगमेंट के साथ इतना डिजाइन भी काफी बेहतर बनाया है जो इसे काफी स्पोर्टी लुक के साथ ही मार्केट में टिकने के लिए एक बेहतर और आकर्षक डिजाइन देता है।

यह भी पढ़े :- Innova को बिजली का झटका देंगा Maruti Eeco का मॉडर्न लुक, बेहतर माइलेज के साथ मिलेगा पॉवरफुल इंजन और दनदनाते फीचर्स

image 484

Bajaj CT 125X बाइक में दिया जायेंगा आकर्षक लुक

नए सेगमेंट वाली बजाज की इस बाइक में कंपनी ने काफी आकर्षक डिजाइन का इस्तेमाल किया है जो इसके पिछले वेरिएंट बजाज सिटी हंड्रेड की तुलना में काफी बेहतर साबित हुआ है। Bajaj CT 125X ग्राहकों की वर्ष 2023 में खरीददारी के लिए एक बेहतर विकल्प बन सकता है, इस बाइक के नए लुक की तो Bajaj CT 125X बाइक में ऊपर की तरफ LED DRL के साथ सर्कुलर हैलोजन हेडलैंप मिलेंगे। इसमें स्पोर्ट्स फोर्क कवर गैटर, टैंक पैड, सिंगल-पीस सीट, मोटा क्रैश गार्ड और एक यूटिलिटी रैक देखने को मिलेंगी।

यह भी पढ़े :- दबंगई लुक में Apache को चकनाचूर करेंगी Hero की सुपर बाइक, 65kmpl बेहतर माइलेज के साथ फाडू फीचर्स बनायेंगे सबको दीवाना

image 482

Bajaj CT 125X बाइक में मिलेंगे एक से बढ़कर एक झमाझम फीचर्स

बजाज बाइक में फीचर्स की अगर बात की जाये तो Bajaj CT 125X बाइक में गोल हेडलाइट और एक फ्रंट काउल-माउंटेड एलईडी डीआरएल, रबर टैंक पैड, इंजन बैश प्लेट, फोर्क गेटर्स, सिंगल-पीस सीट, रियर लगेज रैक और एक ब्रश के साथ एक साइड-स्लंग एग्जॉस्ट जिसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेंगे।

Bajaj CT 125X बाइक का शक्तिशाली इंजन बनायेंगा दीवाना

इंजन की अगर बात करे तो Bajaj CT 125X बाइक में 124.4 सीसी का 4 स्ट्रोक इंजन दिया गया है, कंपनी ने इसमें अपनी डीटीएस-आई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया है. इंजन की क्षमता की बात करें तो इंजन 8000 आरपीएम पर 10.9 पीएस की पावर और 5500 आरपीएम पर 11nm पीक टॉर्क आउटपुट देने में सक्षम है. बता दें कि इस बाइक को 5 स्पीड ट्रांसमिशन सपोर्ट देखने को मिलेगा।

Bajaj CT 125X बाइक में मिलेगा जबरदस्त माइलेज

कंपनी ने आधुनिक टेक्नोलॉजी वाली अपनी बाइक में 11 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक दिया है जिसे यदि आप एक बार पेट्रोल से फूल करवाते हैं तो यह बाइक लगभग 637 किलोमीटर की रेंज आसानी से देने में सक्षम होगी। हालांकि यह बाइक कुछ कंडीशन में ही 90 किलोमीटर का माइलेज देती हैं वहीं यदि इसके साधारण माइलेज की बात की जाए तो यह 1 लीटर पेट्रोल में 75 किलोमीटर तक का माइलेज साधारण कंडीशन में दे सकती है।

image 483

Bajaj CT 125X बाइक की क्या होगी कीमत

कीमत की अगर बात की जाये तो Bajaj CT 125X बाइक की भारतीय बाजारों में कीमत ₹65000 से शुरू होती है जहां इच्छुक ग्राहकहैं इसे ₹83000 तक की ऑन रोड कीमत में खरीद सकते हैं

Jitendra kumar

दुनिया में हो रही हलचल को सत्यता और सटीकता से आप तक पहुंचाना, जनता की आवाज को बुलंद बनाना ही पत्रकार का धर्म है. एक सच्चे पत्रकार को अपने धर्म की रक्षा करनी चाहिए। चूँकि धर्म की जो रक्षा करता है. धर्म उसकी रक्षा करता है. (मैं 2 वर्षो से डिजिटल मीडिया में कार्यरत हूँ। मुझे ऑटोमोबाइल, टेक्नोलॉजी और किसान समाचार में विशेष रूचि है)